Monday, January 22, 2024

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के प्रमुख महंत नृत्यगोपालदासजी ने आशारामजी बापू के लिए क्या कहा ?

23 January 2024

https://azaadbharat.org 


🚩अयोध्या के सबसे बड़े मंदिर, मणि राम दास की छावनी के प्रमुख और राम जन्मभूमि न्यास और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के प्रमुख महंत नृत्यगोपालदासजी हैं। वे श्री कृष्ण जन्मस्थान सेवा संस्थान के भी प्रमुख हैं।


🚩महंत नृत्यगोपालदासजी ने साफ तौर पर कहा हैं कि ‘‘संत आशारामजी बापू के प्रति जनता में बहुत भारी श्रद्धा है अतः दोष लगाने के लिए षड्यंत्रकारियों को कोई-न-कोई सहारा चाहिए। इसलिए इस प्रकार से सहारा लेकर उन्होंने चारित्रिक दोष की कल्पना की है लेकिन आशारामजी बापू महात्मा हैं।

https://youtu.be/YcVm0G-sMzA?si=E-TrNYpEMF2qk-_U


🚩जगदगुरु श्री रामभद्राचार्य महाराज ने भी कहा की आशाराम बापू के साथ अति हो गया है अब उनको रिहा करना चाहिए, यह बात में भारत के प्रधान मंत्री को भी बताऊंगा।

https://youtu.be/hMdDNkyLpHo?si=TJTjXpoejuQQ4_At


🚩आपको बात दे की केवल महंत नृत्यगोपालदासजी और रामभद्राचार्य महाराज ही नही अयोध्या के अन्य संत भी आशाराम बापू की रिहाई के लिए आवाज उठाई है।

 

🚩भारतीय जनक्रांति दल, अयोध्या के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. श्री राकेश शरणजी महाराज ने अशोक सिंघलजी के जीवन को याद करते हुए बताया कि ‘‘श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के प्रणेता अशोक सिंघलजी के दो लक्ष्य थे। एक था श्रीराम मंदिर निर्माण और दूसरा हमारे निर्दोष संत आशाराम बापू की रिहाई। एक लक्ष्य तो पूरा हुआ, दूसरा सरकार कब पूरा करेगी ?’’ 

महाराज जी ने बापू आशाराम जी को महान संत बताया और कहा कि उनका तो समाज के प्रति ऐसा योगदान है कि उन्हें तो श्रीराम मंदिर के कार्यक्रम में होना चाहिए था।


🚩राम मंदिर की तरह बापू की रिहाई के लिए भी हो सामूहिक प्रयास

अयोध्या के स्वामी अवधकिशोर शरणजी ने अपने उद्बोधन में कहा कि ‘‘बापू आशारामजी को मिशनरियों ने जबरदस्ती फँसाया है। सभी धर्मप्रेमियों, भक्तों, समाज व सभी संत-महापुरुषों से अनुरोध करूँगा कि जैसे राम मंदिर के लिए सभी ने इतना किया इसी तरह बापूजी के लिए भी आवाज उठानी चाहिए।’’

https://youtu.be/p5OaWwkyTX4

 

🚩अयोध्या संत समिति के महामंत्री महंत पवन कुमारदास शास्त्रीजी, राष्ट्रीय संत सुरक्षा परिषद के सम्पूर्ण दक्षिण भारत प्रभारी डॉ. श्रीकृष्ण पुरीजी, अयोध्या के महंत चिन्मयदासजी एवं श्री सतेन्द्रदासजी वेदांती ने भी संत आशाराम बापू की रिहाई के लिए यही बातें कही हैं।


🚩निश्चित ही श्री अशोक सिंघल, वी.एच.पी. व संस्कृतिप्रेमियों का राम मंदिर निर्माण का एक सपना तो साकार हो ही गया है और अब उनका संत आशाराम बापू की निर्दोष रिहाई का दूसरा सपना भी जल्द ही साकार होगा ऐसा जनता का मानना है। संतों और जनता की मांग है कि हिंदूवादी सरकार को बापू आशारामजी की शीघ्र रिहाई करवानी चाहिए।


🔺 Follow on


🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/


🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg


🔺 Twitter:

twitter.com/AzaadBharatOrg


🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan


🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg


🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment