Thursday, July 20, 2023

मासूम बच्चे ने थाने में जाकर बताया : मौलाना 2 महीने से मेरे साथ कर रहा दुष्कर्म

20 July 2023

http://azaadbharat.org

🚩भारत में जब-जब भी किन्हीं निर्दोष, निर्मल व पवित्र हिन्दू साधु-संतों पर षडयंत्र के तहत कोई झूठे आरोप लगते हैं , तो इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया कैसे 24 घण्टे उसी खबर को बार-बार...लगातार, तोड़-मरोड़ कर ,मिर्च-मसाले के साथ चलाने में कितनी ज्यादा व्यस्त हो जाती हैं । तथाकथित सेक्युलर बुद्धिजीवी भी जोरों से चिल्लाने लगते हैं...


🚩वहीं दूसरी ओर किसी मौलवी या ईसाई पादरी पर आरोप सिद्ध भी हो जाये, तो भी न तो मीडिया ही खबर दिखाने में रुचि रखती है और ना ही तथाकथित सेक्युलर बुद्धिजीवी कुछ बोलने की उत्सुकता,आतुरता दिखाते हैं। बल्कि तब तो इन दोनों ही वर्गों को जैसे सांप सूंघ जाता है।


🚩आपको बता दें , कि दीनी तालीम लेने आए 8साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में एक मदरसे के मौलाना और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया गया है। घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की है। आरोपितों की पहचान 40 वर्षीय मौलाना अफज़ाल और उसके भतीजे सलमान के तौर पर हुई है। पीड़ित जिस मदरसे का छात्र है, मौलाना अफज़ाल भी वहीं का हाफ़िज़ है।


🚩आरोप है कि , बच्चे के साथ दो महीने से अप्राकृतिक दुष्कर्म हो रहा था। 17जुलाई 2023 को पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। खबर मिली है , कि बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित उक्त मदरसे का पीड़ित छात्र ख़ुद 16 जुलाई को पुलिस चौकी पहुँचा और पुलिस को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। दोनों आरोपी बुलंदशहर के डिबाई थानाक्षेत्र के गाँव दानपुर के रहने वाले हैं।


🚩पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि , शनिवार (15 जुलाई 2023) को भी हाफ़िज़ और उसके रिश्तेदार ने कुकर्म किया था। पुलिस ने 16जुलाई को FIR दर्ज करने के बाद बच्चे का मेडिकल परीक्षण करवाया। इसके बाद से ही दोनों आरोपी फरार हो गए थे। 17 जुलाई 2023 को दोनों पकड़े गए।


🚩यहां विचार करने वाली बात यह है , कि अगर यही खबर किसी भी हिन्दू धर्म गुरु से जुड़ी होती.....तो मीडिया में इतनी खबरें दिखाई जाती...इतनी खबरें दिखाई जाती... कि भारत के अलावा अन्य देशों तक भी तेजी से खबर फैल जाती । अब भले ही वह खबर आधारहीन, झूठी,कल्पित और बोगस होती , पर उसे कवरेज खूब मिलता ।


🚩यह पहली बार की बात नहीं है...आए दिन मौलवियों और पादरियों के ऐसे सैकडों कुकर्म के खुलासे होते ही रहते हैं । ....और हमारे कर्मनिष्ठ भारतीय इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के मीडियाकर्मी कान में तेल डालकर कर मज़े से सोए रहते हैं।



🚩मीडिया को पवित्र , निर्दोष हिन्दू साधु-संतों को बदनाम करने हाइलाइट करने ... और इसाई पादरियों एवं मौलवियों के दुष्कर्म की खबरों को छुपाने के लिए भारी भरकम फंडिग जो मिलती रहती है ।


🚩हमारी भारतीय संस्कृति इतनी महान है और आज भी हमारा प्यारा भारतदेश इतना समृद्ध है , कि भारत को लूटने और उसकी सांस्कृतिक विरासत को छिन्न-भिन्न करके हमारी हमारे देश व सनातन धर्म के प्रति अपार और सुदृढ़ आस्था को तोड़ने के प्रयास हजारों सालों से चलते चले आ रहे हैं। पर...

कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी ।

यूँ तो रहा है दुश्मन... अहले-जहाँ  हमारा ।।


🚩मुगल से लेकर अंग्रेज तक देश को लूटते ही रहे और अभी भी उनकी ललचाई नज़रें भारत देश पर टिकी हुई हैं ।


🚩अब एक तो भारत में 96.63 करोड़ से ज्यादा हिंदू हैं, जो कुल आबादी का 79.8% है। अब उनमें से लगभग 50% हिन्दुओ की श्रद्धा टिकी है अपने धर्मगुरुओं पर , साधु-संतों पर। ये श्रद्धालु हिन्दू उनके गुरुओं के बताये हुए मार्ग पर चलते हैं और ये महापुरुष,  संतजन उनके भीतर सत्य सनातन हिन्दू संस्कृति की महिमा भरते हैं ।साथ ही स्वदेशी खान-पान व रहन-सहन अपनाने को कहते हैं । उनको दारू , सिगरेट-बीड़ी, तम्बाकू , चाय-कॉफ़ी आदि दुर्व्यसनों को छुड़ा देते हैं और आसान-प्राणायाम आदि सिखाकर साथ ही घरेलू , सरल व सस्ती स्वास्थ्य की कुंजियां बता कर हिन्दू संस्कृति के अनुसार जीवन जीना सिखाते हैं । जिससे विदेशी कम्पनियों को अरबों-खरबों का नुकसान होता है ।



🚩दूसरा , कि इसाई मिशनरियां और मुस्लिम संघटन भारत में हिन्दुओं का धर्मपरिवर्तन इन्हीं हिन्दू साधु-संतों के कारण नहीं करा पाते ।

...इसीलिए तो हिन्दुओ की अपने धर्म गुरुओं , साधु-संतों पर जो आस्था टिकी हुई है उसको खत्म करने के लिए मीडिया में ईसाई मिशनरियां और मुस्लिम संस्थाएं पैसा डालकर यह सब करवा रहे हैं ।


🚩हिंदुस्तानियों को एक महत्वपूर्ण बात खूब भली-भांति समझ लेनी चाहिए, कि जब भी कीसी इसाई पादरी या मौलवी पर आरोप सिद्ध होते हैं तो उनके धर्म के लोग, उनके अनुयाई उनके खिलाफ कभी भी नहीं बोलते हैं। लेकिन जब षडयंत्र के तहत किसी हिन्दू साधु-संत पर कोई आरोप लगते हैं तो सबसे पहले हम मूर्ख हिन्दू ही उनके खिलाफ बोलना शुरू कर देते हैं , वहभी बिना सच जाने , चाहे वह आरोप बोगस ही क्यो ना हो।

और यही हिन्दू समुदाय की सबसे बड़ी कमी रही है ।


🚩जिन संतों ने अपना पूरा जीवन देश और सनातन संस्कृति की रक्षा एवं समाज कल्याण के लिए लगा दिया , ऐसे संत पर कोई झूठा आरोप लगा दे और मीडिया विदेशी ताकतों के इशारे पर उनको बदनाम करने लग जाए , तो यही हिन्दू समाज उनको गलत समझ लेता है ।


🚩अतः हिंदुस्तानी सावधान रहें, विदेशी ताकतों के इशारे पर चलने वाली मीडिया से... !!!

मीडिया में अधिकतर खबरें सत्य तथ्यों पर आधारित नहीं होती हैं, बल्कि बनाई जाती हैं । इसलिए आंख बंद करके मीडिया पर भरोसा करने से पहले एक बार सच को जानने की चेष्टा अवश्य करें ।


🔺 Follow on


🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/


🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg


🔺 Twitter:

 twitter.com/AzaadBharatOrg


🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan


🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg


🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment