Tuesday, December 5, 2023

लव जिहाद : बलात्कार, धर्मांतरण, गैंग रेप, गर्भपात…

06 December 2023

https://azaadbharat.org


🚩हिन्दू समाज ने अपना देश, धन, सम्पति आदि सब त्याग कर दर दर की ठोकरें खाना स्वीकार किया। मगर अपने धर्म से कोई समझौता नहीं किया। अगर ऐसी शिक्षा, ऐसे त्याग और ऐसे प्रेरणादायक इतिहास को हिन्दू समाज आज अपनी लड़कियों को दूध में घुटी के रूप में दे। तो कोई हिन्दू लड़की कभी लव जिहाद का शिकार न बने।


🚩फरीदाबाद में लव जिहाद 


🚩हरियाणा के फरीदाबाद से लव जिहाद का मामला आया है। वहाँ एक नाबालिग हिंदू लड़की को झूठी पहचान बताकर आरिफ ने प्रेम के जाल में फँसाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ एक साल तक रेप करता रहा। जब लड़की बालिग हो गई तब उसने उसका धर्मांतरण करवाकर जबरन निकाह कर लिया। इसके बाद आरिफ ने अपने भाई-अब्बा सबसे उसका रेप कराया। एक समय आया जब उसके साथ गैंगरेप भी हुआ।


🚩पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया। पीड़िता ने कहा कि वीर बनकर आरिफ ने उसे फंसाया था। तब वो नाबालिग थी, इसलिए काफी दिनों तक वो वीर बनकर उसके साथ संबंध बनाए रखा। पीड़िता ने कहा कि इसी दौरान उसका रेप किया गया जिसकी वीडियो भी बनाई। बाद में इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो ब्लैकमेल करने लगा।


🚩लड़की का कहना है कि जितना समय वो आरिफ के साथ रही उस बीच वो कई बार गर्भवती हुई लेकिन आरोपियों ने उसका गर्भपात करवा दिया। एक 6 माह की बेटी को भी इन लोगों ने मारा। इसके बाद वो पीड़िता को मनाली ले जाकर पहाड़ से धक्का देने का प्लान बनाने लगे। हालाँकि इसी बीच किसी तरह लड़की ने घरवालों को संपर्क किया और उन्हें सारी आपबीती बताई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुँचा। शिकायत में लड़की ने बताया कि आरिफ के ऊपर और भी मामले दर्ज हैं।


🚩लड़की की शिकायत मिलने के बाद पुलिस अपने स्तर पर मामले की तहकीकात कर रही है। आरिफ के बारे में पता लगाया जा रहा है कि इससे पहले आरिफ के ऊपर किन मामलों में केस है। सेक्टर 16 महिला थाना एसएचओ इंदुबाला का कहना है कि मामले में धर्म परिवर्तन से लेकर गैंगरेप तक की संगीन धाराओं में केस दर्ज हुआ है। 14 लोग लड़की की शिकायत में आरोपित बनाए गए हैं।


🚩आज लाखों बेटियां इन जिहादी दरिंदों के चुंगल में फंसी हुई हैं। कौन मुक्त कराएगा उनको इन पैशाचिक दरिन्दों से । कुछ राजनीतिक पार्टियां, लिबरल कांग्रेसी कम्युनिस्टों आपियों का वह सेकुलर गैंग जो फर्जी सेकुलरिज्म के नाम पर भारत की बेटियों को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। शुतुरमुर्ग बनकर अपनी गर्दन को रेत में घुसा करके कुछ नहीं देखना चाहते हैं ।


🚩यहां केवल 1 युवती की ही बात बताई गई लेकिन लाखों हिंदू युवतियां है जो लव जिहाद से पीड़ित है, सैंकड़ों युवतियों ने तो अपनी जान भी गंवा दी है, आज समय है की माता पिता अपने बच्चों को सनातन संस्कृति के अनुसार संस्कार ज़रूर दे नही तो मासूम बेटियां इन दरिंदो के हाथ में जायेगी तो क्या बेहाल होगा वे ऊपर की कहानी के माध्यम से जान ले।


🔺 Follow on


🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/


🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg


🔺 Twitter:

twitter.com/AzaadBharatOrg


🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan


🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg


🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment