Monday, January 16, 2017

राष्ट्र के साथ बड़ा धोखा हो रहा है हिन्दू समाज को जागना चाहिए - आचार्य श्री भगवान शर्मा

राष्ट्र के साथ बड़ा धोखा हो रहा है हिन्दू समाज को जागना चाहिए - आचार्य श्री भगवान शर्मा 

बहादुर गढ़ हरियाणा वेदांत आश्रम के सुप्रसिद्ध राम कथाकार आचार्य श्री भगवान शर्मा ने एक निजी चैनल में अपना इंटरव्यू देते हुए हिन्दू संतों को जो टारगेट किया जा रहा है उस पर अपनी व्यथा प्रगट की है ।

आचार्य श्री ने बताया कि हिन्दू धर्म के जो आधार स्तंभ हैं, संत है उन आधार स्तंभों पर करारा प्रहार किया जा रहा है । कई संतो पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं । उनमें बापूजी भी एक हैं, और कई हैं । उनके अच्छे कार्यो को नहीं दर्शाया जाता, उनके द्वारा कितने विद्यालय चलाए जा रहें हैं, कितने बच्चों को गोद लेकर अनाज दिया जा रहा है, भोजन-पानी की व्यवस्था की जा रही है, कपड़े दिए जा रहें है । वो नहीं दिखाते लेकिन सिर्फ अनर्गल चीजों को ही दर्शाया जा रहा है ।
nation is being cheated Hindu society should wake - Sri Bhagwan Sharma Acharya 

आगे उन्होंने एक कविता के रूप में हिंदुओं को जगाने का आवाहन किया...

ऐ.. देश के हिंदुओं !
ऐ.. देश के हिंदुओं तुम कहाँ सो गए हो ?
क्या अपने इतिहास को भूल गए हो ?
याद करो उस शिवाजी को, जिसने औरंगजेब को पानी पिला दिया था ।

याद करो उस पृथ्वीराज चौहान को, जिसने मोहम्मद गोरी को सोलह बार हरा दिया था ।

विश्व विजेता सिकंदर जब भारत में आया था, चंद्रगुप्त मोर्य ने उसे पैरों तले कुचल डाला था ।

लंका में रावण के अहम का परचम जब लहराया था, हनुमान ने आग लगा कर उसको सबक सिखाया था ।

इतिहास तुम्हें पुकार रहा है कुछ करने को, ललकार रहा है....
भारत की संस्कृति पर हो रहा प्रहार है उनको सबक सिखाओ...

         यह भारत माँ की पुकार है ❗❗
         यह भारत माँ की पुकार है ❗❗
         यह भारत माँ की पुकार है ...❗❗❗

आचार्य जी ने आगे कहा कि हिंदुस्तान जो एक धार्मिक देश है । यहाँ की जनता संतो पर विश्वास रखती है ।

विदेशी कंपनियों ने बापू आसारामजी पर रची साजिश..!!
उन्होंने कहा कि अब एक उदाहरण में आसारामजी बापू का दे रहा हूँ । आसारामजी बापू पर इस तरह के गलत आरोप लगाए जा रहे हैं बिना मतलब क्यों..???


क्योंकि आसारामजी बापू के देश में 7 करोड़ भक्त हैं । अब वो 7 करोड़ मांस नहीं खाते होंगे, सिगरेट नहीं पीते होंगे, शराब नहीं पीते होंगे इसलिए बड़ी बड़ी कंपनी के लोग जो अंतर्राष्ट्रीय कम्पनियाँ हैं ,एक तो उनका लोस (घाटा) हो रहा है, दूसरा जब ये शराब नहीं पीयेंगे, मांस नहीं खाएंगे तब तक इनका यानि जनता का पतन कैसे होगा...???

हिंदुस्तान में ये शराब चलाने वाले लोग कौन थे ?? 
 चाइना में शराब और कॉफी का व्यापार शुरू किया गया था वो कौन थे?
किसी भी देश को अगर बर्बाद करना हो तो उस देश की जनता का नशे आदि द्वारा नैतिक पतन करवाया जाए और हिंदुस्तान में नैतिक पतन तब तक नहीं हो सकता है जब तक हिंदुस्तान में संत हैं। 

हिन्दू संतों को इस तरह से बदनाम कर दिया जाये जिससे जनता का विश्वास उन पर से उठ जाये । जनता का संतों के प्रति विश्वास तोड़ने के लिए ये गहरी साजिश रची जा रही है ।

संत आसारामजी बापू पर घिनौने आरोप!!

वे आगे बोले कि संत आसारामजी बापू एक राष्ट्रीय संत हैं । उन्होंने हिन्दू समाज के लिए, राष्ट्रीय उत्थान के लिए, एज्युकेशन के लिए बहुत बड़ा कदम उठाया है । उन पर बिलकुल ये घिनौने आरोप लगाए गए हैं  और उन्हें जल्द से जल्द जेल से रिहा किया जाय और हिंदुओं को चाहिए कि उनको बचाने के लिए वो सड़कों पर उतरे, सड़कों पर आंदोलन करें ।

लेकिन मुझे दुःख इस बात का है कि जनता जो है वो इस बात को बहुत कम समझती है।
उसे जागना होगा वो अपने संतो पर विश्वास रखें, भरोसा रखें । 

बापू आसारामजी पर लगे आरोप गलत हैं..!!

आचार्य श्री भगवान शर्मा जी ने आगे बताया कि कृपालुजी महाराज पर आरोप लगाया गया था कि 18 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया है । बिलकुल निराधार निकला वो आरोप । 

इसी प्रकार से संत आसारामजी बापू पर भी जो आरोप लगाए गए हैं ये बिलकुल गलत है । 75 साल की उम्र में कोई व्यक्ति इस तरह के घिनौने अपराध नहीं कर सकता और इस तरह के गलत काम कर ही नहीं सकता है ।

मैं संत आसारामजी बापू को बहुत नजदीक से जानता हूँ । उनके लिए जो रैली आयोजित की थी दिल्ली के रामलीला मैदान में मैं वहाँ गया था । और मैंने इस बात को कहा था कि संत आसारामजी बापू को झूठे आरोप में जेल भेजना ये राष्ट्र के साथ बहुत बड़ा धोखा है साजिश है हिन्दू समाज को जागना चाहिए ।



गौरतलब है कि बिना अपराध सिद्ध हुए बापू आसारामजी साढ़े तीन साल से जोधपुर जेल में बंद हैं । उनको अभीतक जमानत नही मिल पाने पर अनेक हिन्दू संगठनों ने एवं उनके करोड़ों भक्तों ने देश-भर में कई रैलियां निकाली, धरने पर बैठे । यहाँ तक कि दिल्ली जंतर-मंतर पर तो जबसे बापू आसारामजी अंदर गये हैं तब से आज तक वहाँ उनके भक्त और हिन्दू संगठनों द्वारा धरना चल रहा है ।

No comments:

Post a Comment

टीवी सीरियल में धर्म का अपमान हुआ तो सरदारों ने प्रोड्यूसर को दो दिन में झुका दिया..

सितम्बर 23, 2017  वर्तमान में #मीडिया, #बॉलीवुड, #टीवी सीरियलों द्वारा हिन्दू धर्म के #देवी-देवताओं, #धर्मगुरुओं, #हिन्दू त्यौहारों की...