Friday, December 15, 2017

प्रेम भूषण महाराज ने लव जिहाद, आसारामजी बापू और राम मंदिर को लेकर कह दी बड़ी बात

December 14, 2017

सरस गायक एवं भागवत कथाकार श्री प्रेमभूषण महाराज ने पत्रकारोम को हिन्दू हित की कई बातें बताई, लव जिहाद के भयंकर परिणाम है

लव जिहाद के नाम हिंसा गलत..
 लव जिहाद के नाम हुई हिंसा को गलत बताते हुए कथावाचक प्रेमभूषण महाराज ने कहा कि यह गलत है, लेकिन युवा क्यों भटक रहे हैं इसके लिए माता पिता के संस्कार जिम्मेदार है। उन्होंने बेटियों को संस्कार देने की बात पर बल देते हुए कहा कि घरों में बेटियों को संभाला जाता है बेटों को नहीं। यदि संस्कारों में कमी रहेगी तो इसका परिणाम भोगने तैयार रहे । महाराज ने कहा कि जो व्यक्ति नया नया पैसा वाला बनता है वह पाश्चात्य संस्कृति का अनुसरण करता है जबकि जो जन्मजात संपन्न है वह कुलीन होता है। वह भारतीय संस्कृति का अनुसरण कर ही मरण को प्राप्त होना चाहता है।

आसाराम बापू संत है, मीडिया गलत है

जो साधना के माध्यम से समाज को दिशा दे वह संत साधक है और जो कथाओं का वाचन करें वह कथा वाचक है कथावाचक और संतों के बीच अंतर होना चाहिए आसारामजी बापू एक संत और महापुरुष है राम रहीम को मैं जानता नहीं मीडिया में जो दिखाया जाता है वह पूर्णतः सत्य नहीं है ..

समाज में फर्जी संत अपनी जगह ना बनाएं इसके लिए अखाड़ा परिषद काम कर रहा है जल्द इसके लिए संहिता बनाई जाएगी। उक्त बात सरस गायक एवं कथावाचक प्रेमभूषण महाराज ने गत रात्रि पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही ।

राममंदिर का मुद्दा विश्व हिंदू परिषद का 

उन्होंने राजनीति में धर्म के समावेश को उचित बताया अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मामले का शीघ्र पटाक्षेप होने की उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा कि जितना राम मंदिर के लिए कांग्रेस ने कार्य किया है उतना भाजपा ने नहीं किया। कांग्रेस बस इसलिए उनका सही नहीं लेती कि कहीं मुस्लिम वोट बैंक खिसक ना  जाए। श्री प्रेम भूषण महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का विषय शुरू से ही विश्व हिंदू परिषद का रहा है। विहिप ने इस मुद्दे को जन जन तक पहुंचाया जिसमें वह सफल भी रहे। लेकिन भाजपा ने जब जब मौका मिला है इसका राजनीतिक लाभ लिया है आंदोलन की मदद से ही भाजपा 2 से 89 सीटों पर पहुंची। अटलजी तो इसके धुर विरोधी थे, हां आडवाणी जरूर निष्ठावान स्वयं सेवक थे।

श्री प्रेमभूषण जी ने राम मंदिर मामले में हो रहे विलंब पर अफसोस की बात पर कहा कि उन्हें ऐसे किसी मामले में अफसोस नहीं होता जिसका केस न्यायालय में चल रहा है।कथावाचक प्रेमभूषण जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अच्छे आदमी हैं। उनका आश्रम अयोध्या से होकर गुजरता है। नवभारत न्यूज

गौरतलब है कि देश में अभी श्री राम मंदिर नही बनने पर हिन्दू समाज काफी रोष में है और लव जिहाद को रोकने का प्रयास नही करने पर भी हिन्दू जनता नाराज है व हिन्दू संत आशारामजी बापू का मीडिया ट्रायल के कारण छवि धूमिल की जा रही है, उनको एक षडयंत्र कर तहत फंसाया है उसके कई प्रमाण भी मिले है और योगी आदित्यनाथ अभी अच्छे कार्य कर रहे हैं । प्रेमभूषण जी महाराणा ने अपने विचार पत्रकारों के सामने प्रगट किये ।

1 comment:

  1. Already proved that Love Jihad is big threat to hinduism.

    Now time has come Hindus must unite to oppose this.

    ReplyDelete