Sunday, April 8, 2018

रिपोर्ट : सुनियोजित की गई थी भारत बंद के दौरान हिंसा और लोगों को दी गई थी ट्रेनिंग

🚩भारत बंद करना एक बहुत बड़ा षड्यंत्र होता है तभी बन्द हो पाता है नही तो ऐसे कभी बन्द नही होता है, आपको बता दे कि देश विरोधी ताकते चाहती है कि भारत देश कमजोर हो जाये और फिर से हम उसको गुलाम बना ले इसलिए ये सब षडयंत्र किये जाते है और भारत की भोली भाली जनता उनके बहकावे में आकर अपने ही देश को कमजोर कर देते है, वे चाहते है कि भारत देश को पहले जातियों में बाँटो फिर हिंसा फैलावो और भारत देश को कमजोर करो ।
Report: organized was organized during
 the bandh and violence was given to people.

🚩अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के बदलाव के उच्चतम न्यायालय के निर्णय को लेकर २ अप्रैल को भारत बंद के दौरान हुई हिंसा को पुलिस मुख्यालय की इंटेलीजेंस शाखा ने सुनियोजित बताया है । इसके लिए लोगों को ट्रेनिंग तक दी गई । सूत्रों के अनुसार हिंसा को लेकर इंटेलीजेंस शाखा ने इनपुट एकत्रित किया है । साथ ही जो लोग अब तक गिरफ्तार हुए हैं, उनसे भी इस संबंध में पुलिस और इंटेलीजेंस को इससे जुडी जानकारी मिली है ।
🚩रिपोर्ट में यह सामने आया है कि, ग्वालियर और चंबल संभागों में हिंसा के लिए लगभग तीन दर्जन से ज्यादा संगठनों ने गडबडी फैलाने का षडयंत्र रचा । इनके द्वारा अपने विश्वस्त लोगों को लाठी-डंडे बांटे गए । उन्हें ट्रेनिंग दी गई । ट्रेनिंग में इन विश्वस्त लोगों के वाट्सएप ग्रुप बनाकर उन्हें सूचनाओं का आदान प्रदान किया गया । सूत्र बताते हैं कि, इंटेलीजेंस शाखा ने संगठनों को चिन्हित कर लिया है । इनमें से कुछ संगठनों के पदाधिकारियों की धरपकड के लिए प्रयास किए जा रहे हैं ।
🚩ट्रेनिंग में यह भी बताया गया था कि, किस व्यक्ति को किस स्थान पर रहना है । कुछ सरकारी अधिकारी और कर्मचारी भी हिंसा में शामिल थे, जिनकी रिपोर्ट इंटेलीजेंस ने जुटा ली । आईजी मकरंद देउस्कर ने अधिकृत रूप से यह कहा है कि विवेचना में जो अधिकारी या कर्मचारी और अन्य व्यक्ति के हिंसा में शामिल होने के साक्ष्य मिलेंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी । स्त्रोत : जागरण
🚩अब आप पढ़ कर समझ गये होंगे कि भारत देश को कमजोर करके तोड़ने के लिए कितना  बड़ा सुनियोजित षडयंत्र किया जाता है, पहले जाती में बाँटो फिर हिंसा करवाओ जिससे भारतवासी जाती में बंटे एवं अरबो की आर्थिक नुकसान हो ।
🚩भारतवासियों को अब ऐसे षडयंत्र से सावधान रहना होगा नही तो आगे जाकर बहुत नुकसान होगा जाती में बंट जाएंगे और देश विरोधी लोग भारत को फिर से गुलाम बनाने में सफल हो जायेंगे ।
🚩किसी भी जाति को छोटा-बड़ा नही मानकर अपने को हिन्दू माने और किसी भी हिन्दू पर आपत्ति आ जाये तो उसकी मदद करें और उसके साथ खड़े रहे जिससे समाज मजबूत होगा ओर देश आगे बढ़ेगा ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment