Tuesday, July 24, 2018

देशभर में गौतस्कर मीट माफ़िया अपनी जड़ें फैला चुका है

🚩हिंदुस्तान में गाय को पशु नही माना जाता है गाय को माता का दर्जा दिया है और उनमे 33 करोड़ देवता बसते है गाय के दूध,दही, घी, गोबर और गौझरन से असाध्य रोग भी मिट जाते है यह वैज्ञानिकों ने भी सिद्ध किया है, गाय माता की रक्षा के लिये हिन्दूनिष्ठ जान भी दे देते है लेकिन गौ माता कि जान नही जाने देते है ।
🚩अभी हाल ही में एक गौतस्कर की हत्या हुई उसमे मीडिया और सेक्युलर हिंदुओं और गौरक्षकों को कोष रहे है लेकिन गौहत्या बन्द पर एक भी शब्द नही बोल रहे है ।
Gautaskar Meet Mafia has spread its roots across the country.

🚩राजस्थान अलवर का अकबर खान के लिए जो मीडिया छाती पिट रही है उसका आपको बता दें की मीडिया के अनुसार अकबर खान एक किसान था और बहुत ही मासूम तथा निर्दोष था पर मीडिया आपको ये नहीं बता रही है की अकबर खान एक गौ तस्कर भी था और उसके ऊपर गौ तस्करी के पुराने केस भी थे ।
🚩अकबर खान दूध का कारोबार नहीं करता था और गौ तस्करी के केस भी थे, गाय ले जाने के लिए वो रात का ही समय चुनता है सभी लोग गौ रक्षको पर तो सवाल उठा रहे है पर कोई ये नहीं पूछ रहा की अकबर मियां आधी रात को गाय लेकर कहाँ जा रहे थे किस उद्देश से गाय को ले जा रहे थे ।
🚩आपको बता दे कि राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, बिहार, ओडिशा समेत पूरे गौ-पट्टी में गौतस्कर मीट माफ़िया अपनी जड़ें फैला चुका है। पशु चोरी से लेकर झुण्ड में तस्करी, क़त्लखानों पर बेचने/बिकवाने में ऐसे लोग लगे होते हैं। कई मौकों पर पशुपालकों/पशु प्रेमियों या पशु कल्याण संस्थानों ने जब इस दुष्कार्य का विरोध किया तो उन्हें भारी कीमतें चुकानी पड़ी।
🚩मीट माफिया द्वारा बेधड़क प्रयोग की गयी हिंसा के कुछ घटनाएँ निम्न हैं:-
*🚩1).* 14 जुलाई 2017 को गौतस्कर  मीट माफिया के हथियारबन्द गुंडों द्वारा ओडिशा के बिसम कटक थाना क्षेत्र में सॉफ्टवेयर इंजीनियर कनन और उनके मित्रों पर हमला तथा उनकी बीवी का बलात्कार। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं।

*🚩2).* 10 जुलाई 2017 को हरियाणा के रेवाड़ी जिले में मवेशियों से भरी गाड़ी रोकने के कारण पुलिस पर गौतस्कर  झोंका अंधाधुंध फायर।
*🚩3).* 9 जुलाई 2017 को ओडिशा के बेगुनिया थाना क्षेत्र में कुछ सैर पर निकले लोगों ने तस्करों को गायों को गाड़ी में लादने से रोका तो उन पर पत्थरों से हमला किया गया व उनके मोबाइल छीन लिए गए।
*🚩4).* 14 जून 2017 को कर्नाटक के हसन जिले में कार्यरत भारतीय पशु कल्याण बोर्ड के अफसर श्री थिमाराजु को गौतस्कर मीट माफिया ने पुलिस के सामने ही मार मार के अधमरा कर दिया। ये पशु कल्याण से जुड़े सरकारी अफसर पर हमले की पहली या इकलौती वारदात नहीं थी।
*🚩5).* 10 सितम्बर 2015 को बरेली, उप्र के फरीदपुर में गोकशी मामले पर दबिश देने पहुंचे सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार मिश्रा की बदमाशों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।
🚩जहाँ पशु कल्याण से जुड़े सरकारी अफसर भी मीट माफिया के सतत चले आ रहे अत्त्याचार से परेशान हैं और सामान्य न्याय से भी वंचित हैं, वहाँ आम जनता से मीट माफिया के खिलाफ आवाज़ उठाने की उम्मीद करना बेईमानी है। यही लाचारी चाहे वो सिस्टम की हो, चाहे धर्मनिरेक्षता के अपने ही बुने जाल में फंसी मीडिया की हो, जन्म देती है भीड़तंत्र की त्वरित न्याय प्रणाली को। सिक्का कभी एकतरफा नही होता उसके दोनों पहलुओं पर नज़र डालें तो दिखता है कि जब एक है तभी दूसरा है, दूसरा नहीं तो पहला भी नहीं।
🚩बता दे कि अभी तक हजारो गौरक्षकों को गौ तस्करों ने ह्त्या कर के मौत के घाट उतार दिया होगा लेकिन आज तक न किसी ने उसकी चर्चा की और ना ही किसी ने अलग कानून कि बात की लेकिन अकबर खान, अख़लाक़, जुनैद और पहलु खान की ह्त्या ने भारतीय राजनीती को झकझोर दिया है, सड़क तक तो ठीक था अब संसद भी इनके समर्थन में ठप होने लगी है ।
🚩सेक्युलरिजम का कितना नंगा नाच चल रहा है हिन्दुस्तान में आप समझ सकते है ।
🚩उच्चतम न्यायालय भी गौरक्षकों पर ही बैन लगाने की बात कर रहा है लेकिन गौरक्षा की बात ही नही कर रहा है ।
🚩हिंदुस्तान में हिन्दुओ की भावना का सम्मान की कोई बात ही नही करता है चाहे मीडिया हो या राजनीति या न्यायालय या सेक्युलर सबको हिन्दू विरोध एजन्डा ही पसन्द आ रहा है क्योंकि हिन्दू बंटे है अगर हिन्दू एक हो जाये तो सभी हिन्दुओ के पक्ष में आ जायेंगे ।
🚩मीडिया, सेक्युलर, नेता और न्यायालय को अगर गौरक्षक गुंडे लगते है तो गौहत्या पर बैन लगा दे और गौतस्करों पर कड़ी कार्यवाही करें तो न गौरक्षक बनेंगे और ना ही कोई हिंसा होगी ।
🚩अतः पवित्र गौमाता को राष्ट्रीय माता का दर्जा देकर उसकी रक्षा कानून और सरकार को करनी चाहिए जिसे सदा के लिए इस विषय पर शांति बनी रहेगी ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment