Wednesday, July 12, 2023

पादरी एक लड़की के कमर में हाथ डालकर कर रहा था डांस, उसकी विडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति को तमिलनाडु पुलिस ने किया गिरफ्तार...

12 July 2023

http://azaadbharat.org


🚩हिन्दुस्तान हिन्दू बाहुल्य देश है। अगर प्राचीनकाल की बात करें, तो भारत हिन्दुओं का ही देश है। क्योंकि मुगल और अंग्रेज भारत को लूटने आए उसके बाद ही भारत में मुस्लिम और ईसाई समुदाय के लोग बसे और जब भारत का विभाजन किया उस समय भी जाति के आधार पर ही किया गया था। फिर भी आज हिन्दू अपने ही देश में प्रताड़ित किया जा रहा है।


🚩उदहारण के तौर पर ज्यादा पुरानी नहीं अभी हाल ही की घटना है। दरअसल एक ईसाई पादरी, एक लड़की के साथ डांस कर रहा था, उसका वीडियो कनाल कन्नन ने ट्वीटर पर पोस्ट किया तो उनको गिरफ्तार किया गया।

प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया की बात करें, तो पादरी के वीडियो को मीडिया चैनल्स नही दिखा रहे हैं... क्योंकि ईसाई पंथ से पादरी है।वही दूसरी ओर कोई हिन्दू साधु-संत के खिलाफ साजिश के तहत कोई आरोप भी लगा दे, तो मीडिया 24 घंटे वही न्यूज दिखाती है।

इसलिए लगता है, " हिंदू अपने ही देश में दूसरे दर्जे का हो गया है क्या? "


🚩कनाल कन्नन (Kanal Kannan) दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रसिद्ध स्टंट मास्टर हैं। उन्हें तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वजह उन्होंने सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक लड़की के साथ एक पादरी नाचते हुए नजर आ रहा था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने तमिल में लिखा था कि विदेशी धर्मों की यही वास्तविक स्थिति है। धर्मांतरित हिंदुओं को इसके बारे में सोचना चाहिए और पाश्चाताप करना चाहिए।


🚩इस पोस्ट को लेकर कन्नन को 10 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ सत्ताधारी डीएमके के एक नेता ने शिकायत दर्ज कराई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला नागरकोइल जिले का है। 18 जून 2023 को स्टंट मास्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक पादरी खुद से काफी छोटी उम्र की लड़की के कमर में हाथ डालकर डांस कर रहा था। वीडियो के बैकग्राउंड में तमिल गाना बज रहा था।


🚩इस ट्वीट को लेकर कन्याकुमारी के रहने वाले ऑस्टिन बेनेट ने कन्नन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। ऑस्टिन बेनेट DMK पार्टी से जुड़े व्यक्ति हैं और आईटी टीम के सदस्य हैं।


🚩ऑस्टिन की शिकायत पर कनाल कन्नन के खिलाफ नागरकोइल साइबर थाने में 2 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इसी मामले में पुलिस ने कन्नन को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया। सवाल-जवाब के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया।


🚩तमिलनाडु के संगठन हिन्दू मुन्नानी ने तमिलनाडु पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया है। गिरफ्तारी के विरोध में संगठन ने पुलिस स्टेशन के आगे प्रदर्शन किया। मीडिया से बात करते हुए हिन्दू मुन्नानी के प्रदेश राज्य प्रवक्ता एलंगोवन ने इसे फर्जी केस करार दिया है। उन्होंने कहा कि जिस वीडियो को शेयर करने की वजह से कन्नन को गिरफ्तार किया गया है, वह पहले से ही वायरल है। हिन्दू मुन्नानी ने इस कार्रवाई को अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला बताते हुए कहा कि DMK इस पर राजनीति कर रही है।


🚩एलंगोवन ने तमिलनाडु सरकार की हिन्दू विरोधी मामलों में शिकायतों पर ख़ामोशी को लेकर भी सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि , एक सीमित विचारधारा से अलग सोच रखने वाला हर व्यक्ति तमिलनाडु सरकार द्वारा परेशान किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल कन्नन को पेरियार विरोधी बयानबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सितंबर 2022 में मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में उन्हें सशर्त जमानत प्रदान की थी।


🚩इस घटना को हल्के में नही लेना चाहिए । भले घटना छोटी दिख रही हो... लेकिन इसको गंभीरता से लेना चाहिए । क्योंकि ये अप्रत्यक्ष रूप से मिशनरीज की ही धमकी है, कि हम कुछ भी गलत कार्य करें... लेकिन तुम लोग ( भारतीय हिन्दू ) हमारे खिलाफ नहीं बोल सकते । अगर किसी ने कुछ बोला तो हम उसको जेल भिजवा देंगे !!


🚩कोई हिन्दू साधु-संत अगर धर्मान्तरण रोकते हैं, तो उनकी हत्या करवा दी जाती है या फ़िर उन्हें  झूठे केस लगाकर, मीडिया द्वारा बदनाम करवाकर जेल भिजवा दिया जाता है। मिशनरीज़ भारत में धर्मांतरण द्वारा इसाइयत को बढ़ावा दे रही हैं। इनका तो बाद में वोटबैंक बनाकर भारत देश में अपनी सत्ता स्थापना का मिशन चल ही रहा है , इसलिए इनसे सावधान रहना होगा।


🔺 Follow on


🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/


🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg


🔺 Twitter:

 twitter.com/AzaadBharatOrg


🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan


🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg


🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment