Sunday, September 3, 2023

कन्हैयालाल हत्याकांड में जिसके घर मिली तलवार, उस फरहाद को कोर्ट से मिली जमानत

03 September 2023


http://azaadbharat.org


🚩NIA स्पेशल कोर्ट ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड में आरोपित फरहाद मोहम्मद को जमानत दे दी है। 24 अगस्त 2023 को फरहाद की जमानत अर्जी पर बहस हुई थी। इस पर शुक्रवार (1 सितम्बर) को फैसला आया। आरोप था कि फरहाद के पारिवारिक मकान से तलवार बरामद की गई थी। 


🚩मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहाद की जमानत की सुनवाई न्यायाधीश रविंद्र कुमार की अदालत में हुई। कन्हैयालाल हत्याकांड में NIA ने फरहाद को आर्म्स एक्ट 4/25 का आरोपित बनाया था। आरोपित की तरफ से बहस एडवोकेट अखिल चौधरी ने की।


 🚩NIA के वकील टीपी शर्मा ने कोर्ट से फरहाद को आदतन अपराधी बताया और उस पर पहले से ही 3 केस दर्ज होने की जानकारी भी दी । सरकारी वकील के मुताबिक फरहाद ने नूपुर शर्मा के खिलाफ हुए एक प्रदर्शन के दौरान सिर तन से जुदा के नारे भी लगाए थे। 


🚩गौरतलब है कि 28 जून 2022 को कन्हैयालाल की मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद ने निर्मम तरीके से गला काटकर हत्या कर दी थी। कत्ल की वजह कन्हैयालाल के बेटे द्वारा सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा का सपोर्ट करना बताया गया था।


🚩फरहाद को जमानत देने पर चक्रपाणी महाराज ने बताया कि

आसाराम बापू जैसे हिंदू संत को 10 वर्षों से जमानत नहीं और कन्हैया कुमार के हत्यारे आतंकी जिहादी को 1 वर्ष में ही जमानत,अत्यंत निंदनीय,दो विधान,संतो को जेल,आतंकी को बेल स्वीकार नहीं, सरकारें वोट के लिए जिहादियों की तुष्टिकरण बंद करें,अन्यथा चुनाव में परिणाम भुगतने को तैयार रहे..।

https://twitter.com/SwamyChakrapani/status/1697854996895977937?t=tpImvKQUPZqa8C2F0qIWsA&s=19


🚩एक तरफ लालू यादव जो जातिवाद की राजनीति कर बिहार में आग लगाई खुल्ला घूम रहा है वही संत आशाराम बापू जो राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ आवाज उठाते थे, इसलिए उनको जेल भेज दिया गया।


🚩क्या सरकार और न्यायलय जनता की आवाज सुनकर निर्दोष संत को रिहा करेगी?


🔺 Follow on


🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/


🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg


🔺 Twitter:

twitter.com/AzaadBharatOrg


🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan


🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg


🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment