Sunday, September 17, 2017

अखाड़ा परिषद का बाबाओं के फर्जी वाले निर्णय को हिन्दू महासभा ने कर दिया निरस्त

सितम्बर 17, 2017

🚩दिल्ली : रविवार को #जंतर-मंतर पर #हिन्दू महासभा एवं अन्य #हिन्दू संगठनों ने अखाड़ा परिषद द्वारा जारी की गई 14 बाबाओ की फर्जी लिस्ट वाली सूची के खिलाफ #विशाल #धरना दिया ।

🚩इस धरने में कई सुप्रतिष्ठित हस्तियां, कई उच्चकोटि के साधु-संत एवं सामाजिक कार्यकर्ता पहुँचे । सभी ने अखाड़ा परिषद द्वारा जारी की गई फर्जी बाबाओं की लिस्ट पर भारी रोष जताया व विरोध प्रगट किया ।

🚩जंतर-मंतर पर हिन्दू संत #आशारामजी बापू के #समर्थक भी हजारों की तादाद में दिखे एवं अन्य संत प्रेमी जनता भी पहुँची ।
Akhara Parishad's decision on Baba's fake remarks was canceled by Hindu Mahasabha
🚩हिन्दू महासभा के #अध्यक्ष #श्री चक्रपाणी महाराज ने विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अखाड़ा परिषद ने जो लिस्ट जारी की है,उसके खिलाफ संत-महासभा की तरफ से प्रस्तुति है कि बिना भेद-भाव के परमात्मा को साक्षी मानकर "संत समाज" ने ये निर्णय लिया है अखिल अखाड़ा परिषद क्रमांक 10-9-2017 को अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी की अध्यक्षता में महंत हरिगिरी के प्रत्यक्षता में मुख्य फर्जी संतों की सूची पर निर्णय लिया गया है ।  उपयुक्त सूची #दुर्भावना व अपनी #नाकामियों को छुपाने के लिए अखाड़ा परिषद के द्वारा जारी की गई थी ।

🚩जो धर्म सम्मुख व संविधान ही नहीं है इससे न केवल हिंदुत्व को नुकसान होगा  बल्कि धर्म परिवर्तन को बल मिलेगा । अतः दिनांक 10-9-2017 को #फर्जी सूची को #संत-महासभा द्वारा #निरस्त किया जा रहा है !! चट्टान प्रभाव से निरस्त किया जाता है !! 

🚩और सुझाव दिया जाता है कि जिसके "घर शीशे के होते वो पत्थर वालों को ईटा नहीं फेंकते" अतः मुसीबत आनेवाली है । आज अगर संत आशारामजी बापूज फंस गए, राम-रहीम जी फंस गए तो ये नहीं की अखाड़े वाले नहीं फंसोगे,अतः मुसीबत आनेवाली है ।

🚩"वतन की फिक्र कर नादां मुसीबत आने वाली है,
तेरी बर्बादियों के चर्चे है आसमानों में, 
फनाह हो जाओगे अगर न सम्भले अखाड़े वालों
तेरी दास्ता तक न होगी दास्तानों में ।"

🚩अखाड़ा परिषद कथित फर्जी संतों की सूची खारिज हो गई तो खारिज हो ही गई ।

🚩और बता देना चाहता हूँ अंतिम पांचवा :-
ऐसा नही कि यह मंच पर संत-समाज ने बोल दिया कि खारिज हो । अगर दोबारा फर्जी संतों का शब्द प्रयोग किया तो याद रखना संत महासभा कानूनी तरीके से खींच कर लाएगी। इसलिए हम सिर्फ खारिज कर रहें है और कह रहे हैं रुक जाइये ।

🚩स्वामी चक्रपाणी महाराज ने और संतो ने मिलकर फर्जी बाबाओ की सूची को निरस्त करने के बाद #राष्ट्रपति और #मुख्यमंत्री योगी #आदित्यनाथ जी को #पत्र भी #भेजा है ।

🚩आपको बता दें कि उस मंच पर अनेक संत महात्माओं ने हिन्दू संत #आशारामजी बापू के समाज एवं #हिन्दू संस्कृति के #सेवाकार्यो की #भूरी-भूरी #प्रशंसा की और कहा कि बापू को #षडयंत्र के तहत #फंसाया गया है और #राजनीतिक दबाब के कारण उनको जमानत भी नही मिल रही है जबकि उनको मेडकिल में क्लीन चिट मिल गई है और अभीतक एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
3 Attachments

No comments:

Post a Comment