Monday, December 18, 2017

ईसाई देश में पादरी करते है दुष्कर्म, भारत में कराते हैं हिन्दुओं का धर्मान्तरण


December 18, 2017
http://azaadbharat.org/

Pastor performs misdeeds in the Christian country, converts Hindus into India
कैथलिक चर्च की दया, शांति और कल्याण की असलियत दुनिया के सामने उजागर हो ही गयी है । मानवता और कल्याण के नाम पर क्रूरता की पोल खुल चुकी है । चर्च  कुकर्मो की  पाठशाला व सेक्स स्कैंडल का अड्डा बन गया है । लेकिन फिर भी महान हिन्दूधर्म के लोगों को लालच देकर धर्मपरिवर्तन करवा रहे हैं ।
मध्यप्रदेश के सतना शहर के एक गांव में कैरोल गा रहे 30 से ज्यादा पादरियों और सेमिनरीज को पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया । गांव वालों ने बताया कि वह धर्मांतरण करा रहे थे। शुक्रवार को राज्य के एंटी कन्वर्जन लॉ के तहत एक पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया।

शुक्रवार को सेंट एफ्रफ थियोलॉजिकल कॉलेज में पढ़ाने वाले एम जॉर्ज और पांच अनजान लोगों पर धर्मेंद्र दोहर की शिकायत पर धर्म अधिनियम की स्वतंत्रता एवं धारा 153-बी और 295-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोहर का आरोप है कि उन्हें ईसाई बनने के लिए पैसा अॉफर किया गया था।

21 वर्षीय भुमकार गांव के निवासी ने आरोप लगाया है कि मिशनरी इस गांव में पिछले दो वर्ष से सक्रिय है और धर्मांतरण के लिए तालाब में डुबकी लगाने के बाद उसे 5 हजार रुपये, एक क्रॉस और बाइबल दी गई।

यह खबर मीडिया तोड़-मरोड़ करके बजरंगदल पर थोपना चाहती है, पर वास्तविकता यह है कि पादरी सालों से गांव में धर्मांतरण करवा रहे थे, गांव वालों ने ही फरियाद करके उनको पुलिस के हवाले किया है, लेकिन विदेशी फंडेड मीडिया पादरियों का पक्ष ले रही है और बजरंग दल को बदनाम कर रही है।

पं. श्रीराम शर्मा आचार्य ने कहा था कि ‘‘भारत में #ईसाई पादरियों का #धर्म-प्रचार हिन्दू धर्म को मिटाने का #खुला #षड्यंत्र है, जो कि एक लम्बे अरसे से चला आ रहा है ।"

भले ईसाई पादरी भारत मे धर्मान्तरण करवा रहे हो लेकिन उनकी हकीकत देखोगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि पादरी कितने दुष्कर्मी होते है!

 रिपोर्ट देखकर आप खुद ही हिन्दू धर्म में जन्म लेने की महानता का एहसास करने लगेंगे और ईसाई धर्म से नफरत,

उनके देश में ही ईसाई पादरी कितने दुष्कर्म करते हैं, जानिये..

ऑस्ट्रेलिया में यौन शोषण के आरोप में कैथोलिक संस्थान सबसे आगे

एक र्इसार्इ देश होने के नाते आॅस्ट्रेलिया के लिए यह एक गंभीर समस्या है । आज भारत में भी चर्च की आड़ में यौन शोषण के हजारों मामले सामने आ रहे हैं। इससे जनता के मन में क्या चर्च सेक्स स्कैंडल का अड्डा बन गया है?, एेसा प्रश्न आ सकता है !

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया में पांच साल तक चली एक जांच की अंतिम रिपोर्ट में कहा गया है कि, देश के संस्थान दशको से बच्चों की देखभाल करने में नाकाम रहे हैं और हजारों बच्चे यौन शोषण का शिकार हुए हैं। जांच रिपोर्ट में इसे राष्ट्रीय त्रासदी बताया गया है। चर्च आदि में यौन शोषण का शिकार हुए 15000 से ज्यादा बच्चों ने जांच आयोग से संपर्क किया।

बच्चों ने आयोग को अपनी दर्दनाक दास्तां बताई। कुल मिलाकर 4000 से अधिक संस्थानों पर यौन शोषण का आरोप लगा जिनमें से ज्यादातर कैथोलिक संस्थान थे। अंतिम रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑस्ट्रेलिया के कई संस्थानों में हजारों बच्चों का यौन शोषण किया गया। हमें कभी सही संख्या का पता नहीं चलेगा। जो भी संख्या हो लेकिन यह एक राष्ट्रीय त्रासदी है।

गौरतलब है कि, ऑस्ट्रेलिया के गिरजाघरों (चर्च) में बाल यौन शोषण संबंधी एक जांच के जो आकंड़े सामने आए हैं वह चौंकाने वाले हैं और उनका बचाव नहीं किया जा सकता। इनसे पता चलता है कि वर्ष 1950 से 2010 के बीच 7% कैथोलिक पादरियों पर बाल शोषण के आरोप लगे थे किंतु इनकी कभी जांच नहीं की गई।

‘द रॉयल कमीशन इंटू इंस्टिट्यूशनल रेस्पोन्सेस टू चाइल्ड सेक्सुअल अब्यूज’ को पता चला कि गिरजाघर प्राधिकारियों के पास बाल यौन शोषण के कथित 4444 मामलों की शिकायत की गई जिनमें से 15% से अधिक मामलों में आरोप पादरियों पर लगे।  ऑस्ट्रेलिया ने देशभर में बाल यौन शोषण मामलों की जांच के लिए बढ़ते दबाव के मद्देजनर करीब एक दशक बाद वर्ष 2012 में ‘द रॉयल कमीशन’ को जांच के आदेश दिए।  चार साल की सुनवाई के बाद जांच अब अपने अंतिम चरण में है।

सिडनी में चल रही जांच में पूछताछ की अगुवाई कर रही वकील गेल फर्नेस ने कहा, ‘वर्ष 1950 से 2010 के बीच के मामलों में कुल 7% पादरी कथित आरोपी थे। ’ उन्होंने कहा, ‘आंकड़े निराशाजनक हैं।  बच्चों को नजरअंदाज किया गया और उससे भी बुरा यह कि उन्हें दंडित भी किया गया।  आरोपों की जांच नहीं की गई। ’

ईसाई पादरी छोटे #बच्चे- बच्चियों के साथ #दुष्कर्म करते हैं लेकिन उनके खिलाफ #मीडिया कुछ नही बोलती बल्कि उनका पक्ष लेती है क्योंकि 90% मीडिया ईसाई मिशनरियों के फंड से चलती है ।
लेकिन जब कोई हिन्दू साधु-संत या हिन्दू संगठन या सरकार भोले-भाले #हिन्दुओं को #पैसा, #दवाई, कपड़े आदि देकर धर्मान्तरण के खिलाफ मुहिम चलाते हैं तो देशद्रोही और बिकाऊ मीडिया उनके खिलाफ देश में एक माहौल बनाकर उनकी छवि को धूमिल कर देते हैं ।

धर्मपरिवर्तन के खिलाफ कानून

राजस्थान हाईकोर्ट की खंडपीठ ने शुक्रवार को महत्वपूर्ण फैसले में धर्म परिवर्तन के लिए गाइडलाइन जारी की। गाइडलाइन के अनुसार अब नाबालिग बालक-बालिकाओं का किसी भी सूरत में धर्म परिवर्तन नहीं हो सकेगा, लेकिन बालिग युवक-युवती धर्म परिवर्तन कर सकेंगे। जो धर्म परिवर्तन करने का इरादा रखते हैं और जिस धर्म को ग्रहण करना चाहते हैं, उनका पूरा ब्यौरा लेकर पहले खुद को संतुष्ट करना चाहिए।

देशभर में ईसाई पादरी लालच देकर हिन्दुओं का धर्मपरिवर्तन करवा रहे हैं, उसके लिए राजस्थान की तरह पूरे देश में कानून लागू होना चाहिए और हिन्दू विरोधी मीडिया पर लगाम लगानी चाहिए ।

1 comment:

  1. Undoubtedly hindu religion is the most humble, peaceful & sacramental.

    It's our luck that we r hindu by birth. It's time to unite to oppose religious conversation activities of christian missionaries.

    ReplyDelete