Monday, July 30, 2018

ननों ने ईसाई पादरियों का किया पर्दाफाश, चर्च में पादरी करते है बलात्कार

30 july 2018 

🚩कैथलिक चर्च की दया, शांति और कल्याण की असलियत दुनिया के सामने उजागर ही हो गयी है । मानवता और कल्याण के नाम पर क्रूरता का पोल खुल चुकी है । चर्च  कुकर्मो कि पाठशाला व सेक्स स्कैंडल का अड्डा बन गया है । पोप बेनेडिक्ट सोलहवें ने पादरियों द्वारा किये गए इस कुकृत्य के लिए माफी माँगी थी ।
Nuns have exposed the Christian clergy, pastors do church rape

🚩वेटिकन सिटी : यौन शोषण के खिलाफ शुरू हुए ऑनलाइन कैम्पेन #मी टू से अब नन भी जुड गईं हैं । अब अपने साथ हुए यौन अपराध पर वे भी खुलकर सामने आईं हैं ! 

🚩एक नन ने बताया कि 20 साल पहले यूनिवर्सिटी के क्लासरूम में इटली के एक पादरी ने उनका यौन उत्पीडन किया था । उस समय सिस्टर ने अपने साथ हुई घटना का उल्लेख प्रांतीय सुपीरियर और अपने आध्यात्मिक निदेशक से किया था । हालांकि वह कैथलिक चर्च की गोपनीयता की संस्कृति, उनकी आज्ञापालन के संकल्प, डर और शर्म के कारण से चुप रहीं !

🚩उन्होंने असोसिएटेड प्रेस को बताया, ‘इसने मेरे अंदर मौजूद बड़े घाव को खोल दिया । मैंने ऐसे दिखाने का प्रयास किया की जैसे कुछ हुआ ही नहीं है !’ उल्लेखनीय है कि भारत में भी हाल ही में एक नन ने बिशॉप के खिलाफ रेप का आरोप दर्ज कराया है जिसके बारे में एक साल पहले तक सोचा भी नहीं जा सकता था ! 

🚩बिशॉप पादरी के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली नन ने बताया कि पादरी लगातार धमकी दे रहा है और रेप केस वापिस लेने के लिए जमीन देने का प्रलोभन भी दे रहा है । 


🚩एपी की रिपोर्ट के अनुसार... यूरोप, अफ्रीका, दक्षिण अमेरिका और एशिया में ननों के साथ यौन अपराध की घटनाएं सामने आई हैं जिसने यह दिखाया है कि यह समस्या वैश्विक है ! इसकी वजह कैथलिक चर्च में सिस्टर का सेकंड क्लास का दर्जा और इसे चलानेवाले पुरुषों की दासता में काम करना है !

🚩यह मामला बच्चों और वयस्कों के साथ हुए यौन अपराध और साथ ही एक प्रमुख अमेरिकी कार्डिनल थियोडोर मैकार्रिक द्वारा उनके अनुयायियों के यौन उत्पीडन के बाद से चर्चा में है । ननों के साथ किस हद तक ज्यादती हुई है यह अभी अस्पष्ट है खासकर वेटिकन के बाहर ! पीड़ित अपने उत्पीडन को लेकर खुलकर नहीं बोल रहे क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका कोई भरोसा नहीं करेगा !

🚩हालांकि, इस सप्ताह आधा दर्जन सिस्टरों ने चीली में एक धार्मिक सभा के दौरान नेशनल टीवी पर पादरियों और अन्य ननों द्वारा किए गए उत्पीडन पर खुलकर बोला और यह भी बोला कि कैसे उनके सीनियर इस पर कुछ नहीं कर रहे ! स्त्रोत : नवभारत टाईम्स

🚩आपको बता दे कि अभी हाल ही में हजारों बच्चों के साथ यौनशोषण का आरोप साबित होने पर अदालत ने करोड़ों का मुआवजा भरने को कहा तब एक कैथोलिक चर्च के उच्च पदस्थ पादरी कार्डिनल टिमोथी का एक चौंकाने वाला बयान आया था, मिल्वौकी के Archdiocese (आर्चडियोज़) ने दावा किया है कि बाल यौन शोषण (बच्चों का बलात्कार) पादरियों के लिए एक "ईश्वर प्रदत्त (धार्मिक) स्वतंत्रता 'है।

🚩पादरी का बयान कितना शर्मनासक है ईसाई पादरी धर्मगुरु बनकर बैठे हैं और बच्चों के साथ दुष्कर्म करते हैं जब #अदालत उन पर जुर्म लगाती है तब बयान देते हैं कि बच्चों का यौन शोषण करने की धार्मिक स्वतंत्रता है क्या ऐसे ईसाई के धर्मगुरु,लोगों का क्या भला करे पायेंगे?

🚩धार्मिकता के नाम पर छोटे-छोटे बच्चों के साथ बलात्कार करना, दारू पीना, #मांस खाना, धर्म का पैसा शेयर बाजार में लगाना, लोगों का शोषण करना, कानून का पालन नही करना, समाज उत्थान कार्य के नाम पर भोले भाले #हिन्दुओं का #धर्मांतरण करवाना और बोलते हैं कि ईसाई धर्म सबसे बड़ा धर्म है ।

🚩सेक्युलर और मीडिया हिन्दू धर्म के पवित्र मंदिर, आश्रमों व साधु-संतों को बदनाम करते है परंतु ईसाई पादरीयों के कुकर्म पर चुप रहते है क्योंकि उसको #वेटिकन सिटी से फंडिंग होता है ।

🚩आपको बता दें कि अभी हाल ही में #आस्ट्रेलिया की कैथोलिक चर्च ने #सेक्सुअल अब्यूज (पादरियों द्वारा बच्चों का यौन शोषण) के मामले में करीब 21 करोड़ 20 लाख 90 हजार अमेरिकी डॉलर (1426 करोड़ रुपए) का हर्जाना दिया है। 

🚩कन्नूर (कैरल) के कैथोलिक चर्च की एक नन सिस्टर मैरी चांडी ने #पादरियों और #ननों का #चर्च और उनके शिक्षण संस्थानों में व्याप्त व्यभिचार का जिक्र अपनी आत्मकथा ‘ननमा निरंजवले स्वस्ति’ में किया है कि ‘चर्च के भीतर की जिन्दगी आध्यात्मिकता के बजाय #वासना से भरी थी । 

🚩हिंदुस्तानी ऐसे ईसाई पादरियों और उनका बचाव करने वाली मीडिया और सेक्युलर लोगो से सावधान रहें  ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

1 comment:

  1. Easily Boost Your ClickBank Banner Commissions And Traffic

    Bannerizer makes it easy for you to promote ClickBank products with banners, simply visit Bannerizer, and get the banner codes for your selected ClickBank products or use the Universal ClickBank Banner Rotator to promote all of the ClickBank products.

    ReplyDelete