Tuesday, March 26, 2019

आसाराम बापू को जमानत क्यों नहीं मिल रही है जानिए रहस्य पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ से

26 मार्च 2019
www.azaadbharat.org
🚩हिंदू धर्मगुरु आसाराम बापू को 31 अगस्त 2013 को रात्रि 12 बजे गिरफ्तार किया था, तबसे जोधपुर जेल में बंद है करीब 6 साल होने आये लेकिन उनको जमानत नहीं मिल पा रही है। कई बार न्यायालय ने जमानत खारिज कर दी है ।
जमानत बार बार खारिज होना भी बड़ा रहस्यमय है क्योंकि बड़े बड़े अपराधियों को भी जमानत मिल जाती है और इनके करीब 8 करोड़ फॉलोवर्स होते हुए भी जमानत नही मिलना एक बड़ा सवाल खड़ा करता है।
🚩अभिनेता सलमान खान को हिट एंड रन और काले हिरण के मामले में सजा होती है फिर भी जेल जाना नही पड़ता है 1 घण्टे में ही ऊपरी कोर्ट से जमानत मिल जाती है।

ईसाई बिशप फ्रैंको के खिलाफ पुख्ते सबूत होते हुए भी 24 दिन में जमानत मिल जाती है।
🚩सोनिया गांधी, राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा आदि को अरबो के घोटाले के मामले में जमानत मिल जाती है।
पत्रकार तरुण तेजपाल के ऊपर बलात्कार का आरोप सिद्ध होने के बाद भी जमानत मिल जाती है।
संजय दत्त को सजा होने के बाद भी बार-बार पेरोल दी जाती थी।
🚩ऐसे अनगिनत उदाहरण है जिनको न्यायालय जमानत दे देती है लेकिन हिन्दूनिष्ट को जमानत जल्दी नही मिलती है
जैसे कि साध्वी प्रज्ञा को 9 साल, डीजी वंजारा को 8 साल, स्वामी असीमानन्द को 7 साल बिना सबूत जेल में रखा और जमानत नही दी थी।
🚩ऐसे ही अभी वर्तमान में हिंदू संत आसाराम बापू को 6 साल से जमानत नही मिल रही है उसपर पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ जी ने बताया कि दिल्ली के इमाम बुखारी पर 65 गैरजमानती वारंट है, राष्ट्र द्रोह, बलात्कार आदि के संगीन आरोप है फिर भी गिरफ्तार नही करते है क्योंकि सरकार और न्यायपालिका बोलती है कि दंगे हो जायेगे।
🚩दूसरा मामला था कि जालंधर के बिशप फ्रैंको को पर 13 बार बलात्कार के आरोप है और पुख्ता सबूत भी है फिर भी उसको 24 दिन में जमानत मिल गई क्योंकि वेटिकन सिटी से फरमान आया था जमानत दे दो।
🚩पुष्पेन्द्रजी ने आगे बताया कि हिन्दू संत आसाराम बापू को 6 साल से इसलिए जेल में रखा है कि उनके करोड़ो शिष्य शांतिप्रिय है कोई दंगे नही करते है कोई उपद्रव नही करते है, कानून व्यवस्था का संम्मान करते है अगर दंगे करेगे तो तुरंत जमानत मिल जायेगी इसलिए न्यायालय ही बता रही है कि दंगे करो या दबाव डालोगे तो ही जमानत मिल सकती है आप ईमानदार, शांत रहोगे तो जमानत हासिल नही होगी।
🚩पुष्पेंद्रजी की बातों से तो ऐसा लगता है कि न्यायलय ही चाहता है कि दंगे करो, ऊपर से कोई बड़ा दबाव लाओ बाकी कानून के हिसाब से हम जमानत नही देंगे। इससे साफ होता है कि निर्दोष को न्याय मिलता ही नही है।
🚩न्यायालय कश्मीर पंडितों का केस यह बोलकर खारिज करता है कि 27 साल पुराना है लेकिन सदियों पुराने श्री राम मंदिर पर फैसला नही देते और  न ही खारिज करते है कि ये मामला पुराना है हम नही सुनेंगे बस लटकाकर रख दिया है। दहीहांडी , दीपावली के फटाके पर रोक, जलीकट्टू पर रोक सबरीमाला पर जल्दी फैसला देती है पर श्री राम मंदिर और 35A पर फैसला देने का समय नही है इससे साफ सिद्ध होता है कि कानून समान बोला जा रहा है पर समान दिख नही रहा है।
🚩पुष्पेन्द्रजी ने आगे बताया कि हिन्दू संत आसाराम बापू को 6 साल से इसलिए जेल में रखा है कि उनके करोड़ो शिष्य शांतिप्रिय है, कोई दंगे नहीं करते है, कोई उपद्रव नहीं करते हैं, कानून व्यवस्था का संम्मान करते है, अगर दंगे करेगे तो तुरंत जमानत मिल जायेगी इसलिए न्यायालय ही बता रही है कि दंगे करो या दबाव डालोगे तो ही जमानत मिल सकती है आप ईमानदार, शांत रहोगे तो जमानत हासिल नही होगी ।
🚩हिंदू संत आसाराम बापू को जमानत नही मिल रही है उसके पीछे ये भी तो कही कारण नही है?
1). लाखों धर्मांतरित ईसाईयों को पुनः हिंदू बनाया व करोड़ों हिन्दुओं को अपने धर्म के प्रति जागरूक किया व आदिवासी इलाकों में जाकर जीवनोपयोगी सामग्री दी, जिससे धर्मान्तरण करने वालों का धंधा चौपट हो गया  ।
2) . कत्लखाने में जाती हज़ारों गौ-माताओं को बचाकर, उनके लिए विशाल गौशालाओं का निर्माण करवाया  ।
3). शिकागो विश्व धर्मपरिषद में स्वामी विवेकानंदजी के 100 साल बाद जाकर हिन्दू संस्कृति का परचम लहराया  ।
  https://youtu.be/fQ7DtN1dc0Q
4). विदेशी कंपनियों द्वारा देश को लूटने से बचाकर आयुर्वेद/होम्योपैथिक के प्रचार-प्रसार द्वारा एलोपैथिक दवाईयों के कुप्रभाव से असंख्य लोगों का स्वास्थ्य और पैसा बचाया  ।
5). लाखों-करोड़ों विद्यार्थियों को सारस्वत्य मंत्र की दीक्षा देकर, तेजस्वी बनाया  ।
6). लंदन, पाकिस्तान, चाईना, अमेरिका और बहुत सारे देशों में जाकर सनातन हिंदू धर्म का ध्वज फहराया  ।
7). वैलेंटाइन डे का विरोध करके "मातृ-पितृ पूजन दिवस" का प्रारम्भ करवाया  ।
🚩8). क्रिसमस डे के दिन प्लास्टिक के क्रिसमस ट्री को सजाने के बजाय, तुलसी पूजन दिवस मनाना शुरू करवाया  ।
9). करोड़ों लोगों को अधर्म से धर्म की ओर मोड़ दिया  ।
🚩10). नशा मुक्ति अभियान के द्वारा लाखों लोगों को व्यसन-मुक्त कराया  ।
11). वैदिक शिक्षा पर आधारित अनेकों गुरुकुल खुलवाए  ।
🚩12). मुश्किल हालातों में कांची कामकोठी पीठ के "शंकराचार्य श्री #जयेंद्र सरस्वतीजी" बाबा रामदेव, मोरारी बापूजी, साध्वी प्रज्ञा एवं अन्य संतों का साथ दिया  ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment