Monday, May 15, 2017

5 से 10 साल की 30 बच्चियों का पादरी ने किया बलात्कार, चर्च ने कहा कोई बात नहीं, दी माफी

🚩 *5 से 10 साल की 30 बच्चियों का पादरी ने किया बलात्कार, चर्च ने कहा कोई बात नहीं, दी माफी*

🚩15 मई 2017

🚩कैथलिक चर्च की दया, शांति और कल्याण की असलियत दुनिया के सामने उजागर हो ही गयी है । मानवता और कल्याण के नाम पर क्रूरता की पोल खुल चुकी है । चर्च  कुकर्मो की  पाठशाला व सेक्स स्कैंडल का अड्डा बन गया है । पोप बेनेडिकट सोलहवें ने पादरियों द्वारा किये गए इस कुकृत्य के लिए माफी भी माँगी थी ।
RAPE BY CATHOLIC PASTOR


🚩चर्च के पादरी महिलाओं का एवं बच्चे-बच्चियों का बलात्कार करते हुए पकड़े गए । भले वेटिंकन सिटी के प्रभाव से उन पर सरकार या कानूनी कार्यवाही नहीं होती हो लेकिन अब पब्लिक जान चुकी है कि धर्म की आड़ में कई ईसाई पादरी कुकर्म करते हैं ।

 🚩#चर्च की आड़ में चल रहे #यौन #शोषण के हजारों मामले सामने आ चुके हैं । 

🚩ऐसे ही वेटिकन सिटी का एक मामला सामने आया है...

🚩रोम के वेटिकन सिटी चर्च ने एक कैथोलिक पादरी को 5 से 10 वर्ष आयु की 30 बच्चियों का बलात्कार करने के मामले में माफी दे दी है। हालांकि, आरोपी पादरी जोस गार्सिया अताल्फो एचआईवी पीड़ित है और वह इस बात को जानता है। बावजूद इसके उसके विरुद्ध किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। पादरी ने भी सभी बच्चियों से बलात्कार की बात कबूल की है । इन पीड़ित बच्चियों में से एक बच्ची की मां ने जब इस मामले में कार्रवाई के लिए वेटिकन सिटी के पोप को खत लिखकर मिलने की इच्छा जताई तो पोप ने इससे इनकार कर दिया और पोप ने कह दिया, “मैटर इज क्लोज्ड।”

🚩आरोपी पादरी अताल्फो ने इस बात को स्वीकार किया है कि, उसने दक्षिणी मैक्सिको के ओक्साका की दो दर्जन से ज्यादा लड़कियों का बलात्कार किया है। ओक्साका की अधिकांश जनसंख्या मूल निवासी यानी स्थानीय है। परंतु प्रशासन पर चर्च की मजबूत पकड़ के कारण से पादरी पर किसी तरह का आपराधिक मुकदमा नहीं चलाया जा सका।

🚩यह वृत्त सबसे पहले वहां की एक स्थानीय वेबसाइट ‘अर्जेन्ट 24 डॉट कॉम’ ने स्पेनिश भाषा में प्रकाशित किया।  इस वेबसाइट ने लिखा कि 30 पीड़ित बच्चियों में से केवल दो ही पादरी को निर्दोष ठहराने वाले फैसले को गलत साबित करने के लिए आगे आई हैं। इन्हीं में से एक बच्ची की मां ने रोम के पोप से मामले में हस्तक्षेप की गुहार लगाई परंतु वहां से भी उसे निराशा हाथ लगी है। बाद में ब्रिटेन से प्रकाशित समाचारपत्र ‘द सन’ ने ‘अर्जेन्ट 24 डॉट कॉम’ के हवाले से यह वृत्त प्रकाशित किया ।


🚩आपको बता दें कि अभी हाल ही में #आस्ट्रेलिया की #कैथोलिक चर्च ने सेक्शुअल अब्यूज के मामले में करीब 21 करोड़ 20 लाख 90 हजार #अमेरिकी डॉलर (1426 करोड़ रुपए) का हर्जाना दिया है। 

🚩पिछले 35 साल के दौरान #सेक्शुअल अब्यूज का शिकार हुए हजारों बच्चों को मुआवजे, इलाज और अन्य खर्च के तौर पर ये रकम दी गई है। संस्थागत उत्पीड़न को लेकर हुई जांच की जारी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई।


🚩रिपोर्ट के मुताबिक, साल 1980 से 2015 के बीच हुए 4445 #बाल #यौन_उत्पीड़न के दावों में से 3066 मामलों में मुआवजे और अन्य भुगतान किए गए।  

 🚩सन् 2002 में #आयरलैंड के #पादरियों के यौन-शोषण के अपराधों के कारण 12 करोड़ 80 लाख डॉलर का दंड चुकाना पड़ा । 

🚩मई 2009 में प्रकाशित #रॉयन #रिपोर्ट के अनुसार 30,000 बच्चों का इन संस्थाओं में ईसाई ननों और पादरियों द्वारा प्रताड़ित और उनका शोषण किया जाता रहा ।

🚩गांधीजी कहते हैं.....
"हमें गोमांस भक्षण और शराब  पीने की छूट देने वाला ईसाई धर्म नहीं चाहिए। धर्म परिवर्तन वह जहर है जो सत्य और व्यक्ति की जड़ों को खोखला कर देता है। मिशनरियों के प्रभाव से हिन्दू परिवार का विदेशी भाषा, वेशभूषा,रीति रिवाज के द्वारा विघटन हुआ है। यदि मुझे कानून बनाने का अधिकार होता तो मैं धर्म परिवर्तन बंद करवा देता। इसे तो मिशनरियों ने व्यापार बना लिया है पर धर्म आत्मा की उन्नति का विषय है। इसे रोटी, कपड़ा या दवाई के बदले में बेचा या बदला नहीं जा सकता।"

🚩फिलॉसफर नित्शे ने कहा था कि मैं ईसाई धर्म को एक अभिशाप मानता हूँ, उसमें आंतरिक विकृति की पराकाष्ठा है । वह द्वेषभाव से भरपूर वृत्ति है । इस भयंकर विष का कोई मारण नहीं । #ईसाईत गुलाम, क्षुद्र और चांडाल का पंथ है । 

🚩ऐसे #कुकर्म करने वाले चर्च के #पादरी हिंदुओं को प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन करवाते है जो खुद पतित हैं वो दूसरों को क्या सन्मार्ग पर लेकर जायेगे..??

🚩इनके मार्ग ( #धर्मपरिवर्तन ) में जो आड़े आते हैं उनको मीडिया द्वारा बदनाम करवा दिया जाता है । जिससे समाज सच्चाई से अनभिज्ञ रहें । 

🚩अतः #हिन्दू सावधान रहें,विदेशी प्रभाव से चलने वाली #मीडिया से और #ईसाई_पादरियों से । 

🚩अपने धर्म में मरना भी श्रेष्ठ है दूसरों का धर्म भयावह है ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

टीवी सीरियल में धर्म का अपमान हुआ तो सरदारों ने प्रोड्यूसर को दो दिन में झुका दिया..

सितम्बर 23, 2017  वर्तमान में #मीडिया, #बॉलीवुड, #टीवी सीरियलों द्वारा हिन्दू धर्म के #देवी-देवताओं, #धर्मगुरुओं, #हिन्दू त्यौहारों की...