Monday, May 29, 2017

सावधान!!! भारतवासियों को परोसा जा रहा स्लो प्वॉइजन..!!

सावधान!!! भारतवासियों को परोसा जा रहा स्लो प्वॉइजन..!!

26 मई 2017

आप इस शीर्षक से चौक गयें होंगे कि कैसे हमे स्लो #प्वॉइजन दिया जा रहा है?


हां, ये बात यथार्थ सत्य है कि भले आप इसे समझ नही पा रहें लेकिन आप और आपकी आने वाली पीढ़ी खतरे में है ।

अब आपके मन में सवाल उठेगा कि स्लो #पॉइजन कैसे और क्यों दिया जा रहा ?

आपको बता दें कि ये पॉइजन शारीरिक नही बल्कि मानसिक आघात पहुंचाने वाला है । 

यह स्लो #पॉइजन प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक #मीडिया द्वारा दिया जा रहा, जो हमारा ब्रेन वाश करने का कार्य कर रहा।

कैसे?

आपने #"आज तक" चैनल की खबरें टीवी द्वारा या ऑनलाइन देखी या पढ़ी होंगी उसमें अधिकतर भारतीय संस्कृति के विरोध में ही खबरें प्रसारित की जाती हैं।

आइये आपको बताते हैं, कौन सी खबरें हैं जो  हमें गुमराह कर रही हैं?

आज तक ने ये प्रसारित किया कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन #ओवैसी बड़े देशभक्त हैं।

उससे ठीक विपरीत देशभक्त, गायक अभिजीत , अनुपम खेर, सोनू निगम आदि को कोई काम नही हैं इसलिए वे ऐसी ट्वीट करते है और वे देश में अशान्ति फैलाते हैं ।

 #ओवैसी बोलता है कि , गर्दन काट दो तो भी भारत माता की जय नही बोलूंगा वही  गायक अभिजीत और अनुपम खेर देश हित की बात करते हैं अब आप ही बताइए गायक अभिजीत देश भक्त हैं या #ओवैसी?


दूसरी एक खबर में प्रसारित किया गया था कि दंगल, Pk आदि अच्छी फिल्मे हैं वही बाहुबली-2 अच्छी फिल्म नही है ।
भारतीय संस्कृति अनुसार बनाई गई फिल्म बाहुबली को घटिया फिल्म बताया जा रहा और हिन्दू विरोधी# Pk आदि फिल्म को बढ़िया बताया जा रहा , और तो और बाहुबली के खिलाफ कई मनगढंत खबरें भी प्रसारित की गई ।

तीसरी एक खबर में लिखा था कि उत्तर प्रदेश में योगीजी की सरकार आई है तब से मुस्लिमों को घरवापसी करवाया जा रहा है जबकि 46 मुस्लिमों ने अपने धर्म से तंग आकर अपनी मर्जी से #हिन्दू धर्म में वापसी की है।

लेकिन इसके विपरीत जब उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में 300 हिंदुओं का मिशनरियों द्वारा #धर्मपरिवर्तन किया गया  तब एक भी खबर नही दिखाई गई और अभी नागपुर में 60 मासूम हिन्दू बच्चों का ईसाई पादरी धर्म परिवर्तन करवा रहे थे तब एक भी खबर नही दिखाई गई, ऐसे तो देश में विभिन्न स्थानों मे ईसाई मिशनरियां लालच देकर हररोज #धर्मपरिवर्तन करवाती हैं, लेकिन उसके खिलाफ कोई खबर नही बनती है और मुस्लिम या ईसाई धर्म के लोग अपनी मर्जी से #हिन्दू धर्म में वापसी करते हैं तो दिन-रात खबरें बनाते हैं

चौथी एक खबर में लिखा था कि #हिन्दू धर्म के स्वामी नित्यानन्द, संत आसारामजी बापू, गुरमीत राम रहीम आदि साधु-संत सैक्स सकैंडल में लिप्त हैं । जबकि सच्चाई ये है कि इन साधु-संतों पर एक भी आरोप सिद्ध नही हुए हैं।

लेकिन इसके विपरीत चर्च के #ईसाई पादरी, मुस्लिम मौलवी कितने ही हैं जिनपर  छोटे बच्चे-बच्चियों के साथ दुष्कर्म के अपराध सिद्ध हो चुके हैं, उनको कोर्ट ने सजा भी सुनाई है उन्होंने अपने कुकर्म को कबूल भी कर लिया है लेकिन इसकी एक भी खबर नही दिखाई गई ।

इनकी खबरें हमेशा कामवासना भड़ाकाने वाली होती हैं और फिर बोलते हैं कि इतने अपराध क्यों होते हैं जबकि सच्चाई यह है कि वे खबरें ही ऐसी दिखाते हैं कि सज्जन पुरुष-महिला भी ऐसी खबरें और #विज्ञापन देखकर कामुक हो जाते हैं ।

#बीबीसी ने आज एक खबर लिखी कि भारत से ज्यादा खुशहाली पाकिस्तान में है जबकि पाकिस्तान से लौटी उज्मा ने बताया कि पाकितान नर्क से भी बदतर है और वहाँ हररोज बम ब्लास्ट होते रहते हैं । तो फिर वहां खुशहाली कैसे हो सकती है ??

जबकि सच्चाई यह है कि भारत के लोग जितने खुश हैं उतने दुनिया के किसी भी देश में नही होंगे ।

#बीबीसी ने लिखा  कि भारत में सनातन संस्था, बजरंगदल, विश्व हिन्दू परिषद, आर.आर.एस आदि हिन्दू संगठनों में बेरोजगार युवक एवं गुंडे जुड़ते हैं और देश में हिंसा करते हैं ।

लेकिन सच्चाई यह है कि हिन्दू संगठन में पढ़े लिखे बुद्धिमान व्यक्ति होते हैं और देश में जो अशान्ति फैलाते हैं,उनको ठीक करते हैं और देश में शांति की स्थापना करते हैं । वहीं दूसरी ओर दंगा तो #मुस्लिम करवाते हैं जैसा कि हमने देखा कि कश्मीर में से पण्डितों को भगा दिया गया, देश मे कई स्थानों  से #मुस्लिम आतंक से भयभीत होकर हिंदुओं ने पलायन किया है । गोधरा कांड, सहारनपुर हिंसा आदि और हिंदुओं के जुलुस पर पथराव करना, हिंदुओं की बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी करना ये सब तो मुसलमान ही करवाते हैं फिर भी देश में शांति की स्थापना करने वाले हिन्दू सगठनों पर उंगली उठाई जा रही है और मुस्लिमों के कुकृत्यों को छुपाया जा रहा है ।

भारत के लुटेरे बाबर द्वारा #राम मंदिर तोड़कर बनाई गई बाबरी मस्जिद के गिरने पर #मीडिया छाती पिटती है और राम मंदिर का विरोध करती है ।

कुल मिलाकर आपको #मीडिया की खबरों द्वारा ऐसा मानसिक स्लो पॉइजन दिया जा रहा कि आपको पता ही नही चल पा रहा है कि सच्चाई क्या है !!

अधिकतर #मीडिया  विदेशी फंड द्वारा संचालित होते हैं , जिनका लक्ष्य है महान भारतीय संस्कृति को नष्ट करके फिर से भारत को गुलाम बनाना ।

अतः हिन्दुस्तानी सावधान रहें, ऐसे न्यूज चैनलों की वेबसाइट पर जाना बन्द करें, इनके पेज को डिसलाइक करें और न्यूज चैनल देखना बन्द करें। तभी इनको पता चलेगा कि हर हिन्दुस्तानी सतर्क है हमारा #षडयंत्र यहाँ नही चलेगा ।

#सुदर्शन न्यूज़ चैनल आदि राष्ट्रवादी चैनल ही देखें बाकी न्यूज चैनल देखना बन्द करें ।

सरकार को भी इन बिकाऊ #मीडिया पर शीघ्र अंकुश लगाना चाहिए , नही तो ये देश की #संस्कृति तोड़ने में सफल हो जाएंगे ।

अभी नही चेते तो भविष्य में इतना नुकसान होगा कि भरपाई करना भी मुश्किल होगा ।

जय हिन्द!!

Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

देश पर अंग्रेजों द्वारा लादा गया झूठा लोकतंत्र हटाना ही पड़ेगा : श्री. रमेश शिंदे

देश पर अंग्रेजों द्वारा लादा गया झूठा लोकतंत्र हटाना ही पड़ेगा : श्री. रमेश शिंदे जून 27, 2017  अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में हि...