Sunday, July 16, 2017

बॉलीवुड डायरेक्टर : आसारामजी बापू को फंसाने में और अभी तक फंसाये रखने में पर्सनल किसी का हाथ है


जुलाई 15, 2017
🚩मुम्बई : बॉलीवुड में फाइट डायरेक्टर, स्टंट मास्टर मुम्बई के अजय ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अभीतक बिना सबूत हिन्दू संत आसारामजी बापू को फंसाने में किसी का बहुत बड़ा हाथ है।
🚩आइये आपको बताते हैं क्या कहा अजय ठाकुर ने...
उन्होंने कहा कि 80 साल के संत को 4 साल हो गए अभी सिर्फ इल्जाम लगा है साबित नहीं हुआ है, अभी तक बेल नहीं मिल रही है । जो ट्रीटमेंट आम आदमी को जेल के अंदर मिलनी चाहिए वो नहीं मिल रही, जो फेसिलिटिस मिलनी चाहिए वो नहीं मिल रही । संत आसारामजी बापू को #मेडिकल #ट्रीटमेंट के लिए रोका जा रहा है इससे बुरा नहीं हो सकता पर पता चलता है कि पर्सनल किसी का हाथ है इसके पीछे !! उनको फंसाने में और अभी तक वहाँ पर फंसाये रखने में !!
Ajay Thakur

🚩सरकार को अपील की..
हमारे हिन्दू संतों पर आज से नहीं काफी सालों से ये चल रहा है और चलते ही आ रहा है तो हम कोशिश करेंगे कि जो #वर्तमान #सरकार है,कहा जाता है कि वो हिन्दुत्वादी है ।
संत आसारामजी बापू मैटर में मैं सरकार से आग्रह करूँगा कि 4 साल हो गए कुछ तो हल होना चाहिए जो भी हो उसको फास्ट #सर्विस करवाके जिस तरह से, जो हल निकलता है वो निकाले । कम से कम उनको एक बेसिक रेकवेरमेंट जो हर कैदी की होती है वो तो दिया जाय !! मेडिकल फेसिलिटिस उनको नहीं दी जाती है वो तो दिया जाए, वो तो मिलना चाहिए, वो तो उनका हक है..!!
🚩फंसाने में #ईसाई #मिशनरियों का बड़ा हाथ...
#संत #आसारामजी बापू ने सबसे बड़ा स्टार्टअप किया था वो है 14 फरवरी को मातृ-पितृ पूजन दिवस , जो वैलेंटाइन का सबसे बड़ा subsidise  है । वेलेंटाइन क्या होता है ? #पैसे की बर्बादी, 2 लोग जाते है जबरदस्ती अपनी जिंदगी बर्बाद करते है । कितना बढ़िया subsidise है । प्यार ही करना है,अपने माता-पिता को कीजिए । वेलेंटाइन डे की गंदगी को, उस बुराई की जगह पर #मातृ-पितृ पूजन दिवस..! मुझे लगता है पूरे हिंदुस्तान में काफी अच्छी तरह से मनाया जा रहा है और इससे भी आगे बढ़ेगा ।
🚩मैं जब #कान्वेंट स्कूल में पढ़ता था । अब कान्वेंट स्कूल में #क्रिस्चियनिटी कल्चर थोपा जाता है, उसका मतलब आपको सुबह सुबह जबरदस्ती चर्च में ले जाया जाता है,जिसस के सामने प्रेयर कराई जाती है । मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूँ,थोपने का उनका तरीका जो है । वो ऐसा लगता था कि हिन्दू कल्चर क्या है हमें पता नहीं था पर हम क्रिस्चियन ज्यादा थे Name of father and other सब पता था । पर हमारी आरती या भजन क्या होता है वो पता नहीं । जब हम संत आशारामजी बापू से जुड़े तो हमने आरती करना शुरू किया, मंदिर जाना शुरू किया, नियम शुरू किया ।
🚩अब आपको लगता है जो अपना कल्चर तोड़ना चाहते हैं वो ये सब चीजें बर्दाश कर सकते हैं,"नहीं कर सकते ।" यही चीज संत #आशारामजी बापू के साथ में, उन लोगों को प्रॉब्लम हुआ है । जहाँ मिशन चल रहा है क्रिस्चियन में कन्वर्ट करें, आदिवासियों को कन्वर्ट करें, North & East कन्वर्ट कर दिया । कोई एक आदमी खड़ा होता है और उनके कल्चर को फिराने की कोशिश करता है तो वो बहुत obselly है । ईसाई मिशनरियों के पास खरबों रुपये है 2 मिनट लगाएंगे किसीको फंसाने में जो उनके काम में कोई बाधा डालता है ।
🚩तो ये कोई छुपी बात नहीं है,सरेआम है कि ये क्रिस्चियन कन्वर्जन है । सारे संतों पर उन्होंने आरोप लगाए जेल पहुँचाया कइयों को मार भी दिया है और संत आसारामजी बापू इतने बड़े संत हैं,उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी कि वो और कल्चर का ना फैलाव कर सकें उनको फंसा दिया सिंपल सी बात है ।
🚩न्यायव्यवस्था पर उठायें सवाल
#न्यायव्यवस्था हमारे #हिंदुस्तान में इस तरह ही है । जब कोई सिर्फ एक आरोप है सिर्फ और बंद कर दो 4-5 साल तक 10 साल तक केस चलता रहे,उसके बाद अगर क्लीन चिट मिल जाये उनको सजा साबित न हो तो उसके बाद उसका कोई मुआवजा नहीं है ।
🚩मुआवजा किसीकी जिंदगी का कर भी नहीं सकता है । जैसे बापूजी के 80 साल में 4 साल ऑलरेडी खराब कर चुके हैं और आज अभी तक एक भी आरोप साबित नहीं हुआ। #साध्वी ₹_प्रज्ञा है 9 साल के बाद इतना अत्याचार करने के बाद रीड की हड्डी तोड़ने के बाद इतना टॉर्चर करने के बाद बेक लैस है।  वो कुर्सी पर है और क्लीन चिट मिल गया है । ये न्यायव्यवस्था हमारे हिंदुस्तान का है,मैं आशा करता हूँ कि ये सुधरे, बहुत गड़बड़ी है ।
🚩जनता को व्यवस्था सुधारने की अपील की
आज जितने भी दर्शक हैं जो मुझे देख रहें हैं,मैं इतनी ही आप सब से विनती करता हूँ जो हो सके हम उतनी तो कोशिश करें.. हमारा जो सिस्टम है जो उतना करप्ट है इसको थोड़ा अच्छे रास्ते ला सकें और इतना अन्याय किसीके साथ न हो,ये ध्यान रखना सिर्फ हमारा कर्तव्य है । हम आज नहीं सुधरेंगे तो लगता नहीं जिंदगी में कभी सुधर पाएंगे । हम आज तो पछता लेंगे पर कल को हमारे बच्चों पछताएगे।
🚩सत्य की होगी जीत
🚩आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ गलत जीत गया हो "सत्य की जीत ये अटूट है" आज से नहीं रामजी से उससे भी पहले चलता आ रहा है, बुराई हावी होती है पर "आखिर में #सत्य, सत्य जीतेगा और #संत आसाराम बापू बाहर क्लीन चिट लेकर आएंगे "" !!
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib
🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

'पाकिस्तान' की नींव बंगाल में ही पड़ी थी

जुलाई 21, 2017 16 अगस्त, 1946 यानी भारत की स्वतंत्रता से ठीक एक साल पहले कलकत्ता में पहला दंगा भड़का और बंगाल के गांवों तक फैल गया।  द...