Wednesday, July 12, 2017

हिन्दुओं को बदनाम और मुसलमानों का बचाव करने की इंटरनेशनल साजिश तो नही है?


 हिन्दुओं को बदनाम और मुसलमानों का बचाव करने की इंटरनेशनल साजिश तो नही है?
अंनतनाग में #अमरनाथ यात्रियों पर जो हमला हुआ उसमें #सलीम शेख ने यात्रियों की जान बचा ली और #संदीप शर्मा आतंकवादी पकड़ा गया इस तरह की खबरें मीडिया में चल रही है जो सोची समझी #इंटरनेशनल #साजिश की तरफ इशारा कर रही हैं ।
सच जानना सभी का अधिकार है...
International conspiracy


जो #सलीम शेख को मीडिया हीरो बना रही है कि सलीम बस चलाता रहा इसलिये बाकि यात्रियों की जान बच गई लेकिन आप मीडिया में सलीम का इंटरव्यू देखिये क्या बोला है उसने ।
सलीम बताया कि हमें पता था कि अनंतनाग जगह पर आतंकवादी हमले होते हैं, जब सलीम को ये बात पता थी कि वहाँ पर आतंकी हमला होता है फिर भी गाड़ी क्यों रात में देरी से लेकर गया?
 #सलीम_शेख को पता था कि वहाँ आतंकी हमला होता है और हर दो किलोमीटर पर आर्मी केम्प होता है फिर भी अंधेरे होने से पहले आर्मी की सहायता क्यों नहीं ली?
गाड़ी का रजिस्ट्रेशन क्यों नहीं करवाया था ? बिना बताये रात्रि को गाड़ी क्यों लेकर चल पड़ा?
उसने बताया कि मैं लेटकर गाड़ी चला रहा था इसलिये मुझे गोली नही लगी और एक तरफ बोल रहा है कि मैं रास्ता भी देख रहा था ।
तो रास्ता देखने जायेगा तो सर तो ऊँचा उठाना ही पड़ेगा न। और सर ऊँचा होगा तो सामने से चल रही गोली उसको न लगे ये कैसे संभव है ?
 जब हमला हुआ तब सलीम ने तो गाड़ी रोक भी दी थी । आतंकवादी सबको मारना चाहते तो गाड़ी को पंचर ही कर देते गाड़ी को पंचर क्यों नही किया?
 फिर गाड़ी चलने क्यों दी ?
इससे तो यही सिद्ध होता है कि हमारे 40 जवान जो वहाँ तैनात हैं इसलिये आतंकवादियों को मौका नहीं मिल रहा था आतंकी हमले करने का। पूरे देश में दहशत फैलाने का उनका मकसद था कि कैसे भी करके हम दहशत फैलाये जिससे अमरनाथ यात्रा रुक जाये और मुस्लिम सलीम शेख को हीरो बनाया जाये ।
क्या उनका मकसद सिद्ध करने के लिए ही सलीम लेट रात को गाड़ी लेकर गया था?
सलीम अगर लेट रात को गाड़ी लेकर ही नही जाता तो आतंकी हमला होता ही नही ।
दूसरी तरफ मीडिया बता रही है कि आतंकवादी का कोई धर्म नही होता है देखो संदीप शर्मा पकड़ा गया ।
लेकिन सच्चाई के बिना ही मीडिया ने बोल दिया ।
हम आपको बताते हैं कि कौन है संदीप शर्मा ?
#संदीप शर्मा उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर का रहने वाला गरीब घर का लड़का है, जो काम की खोज में जम्मू- कश्मीरी गया था वहां किसी मुस्लिम लड़की ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया उसके बाद उसका #धर्मपरिवर्तन करवाया गया और नाम #आदिल रखा गया ।
सूत्रों के अनुसार उसको पैसे की लालच देकर और जबरदस्ती आतंकवादी बनाया गया फिर उससे कई जगह आतंकी हमले करवाये गए और बाद में पकड़वा कर नाम आदिल नहीं संदीप शर्मा बताया गया ।
जिससे अभी तक जो सिद्ध हो रहा था कि केवल आतंकवादी मुसलमान में ही बनते हैं उस बदनामी को रोकने के लिए सोची समझी साजिश से संदीप को प्रेम जाल में फंसाकर जबरदस्ती, पैसों की लालच देकर आतंकी बनाया गया और बाद में पकड़वा दिया गया । जिससे मीडिया बता सकें कि आतंकवादी का कोई धर्म नही होता है ।
आपके सामने हमने दोनों पहलू रखने का प्रयास किया है जिससे हमारे पाठक देश में हो रहे षड़यंत्र और मीडिया की काली करतूत को समझ सकें ।
सलीन शेख को हीरो बनाकर दिखाने वाली व संदीप शर्मा को आतंकी बताने के पीछे मीडिया का मुख्य उद्देश्य मुसलमानों की छवि साफ-सुथरी और हिंदुओं को आतंकवादी दिखाने का प्रयास है ।
इसके लिए #मीडिया को #विदेश से भारी #फंड मिलता है,भारत की अधिकतर मीडिया विदेशी फंड से चलती है इसलिए हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर मौन रहती है और मुस्लिम या ईसाई को कोई थप्पड़ भी मार दे तो पूरी दुनिया में हल्ला मचा देती है ।
आज का ही उदाहरण आपके सामने है । हिसार में देशभक्त अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, एक मुसलमान को भारत माता की जय बोलने को कहा और उसने भारत माता की जय नही बोली तो एक थप्पड़ मार दिया तो सारी मीडिया ने हल्ला मचा दिया लेकिन केरल और तमिलनाडु आदि राज्यों में हजारों #हिन्दू कार्यकर्ताओं की #हत्या हो गई उस पर चुप्पी साध ली है । बंगाल में भी हिन्दुओं पर हो रहे #अत्याचार पर भी #चुप्पी साध ली है ।
किसी पवित्र #निर्दोष हिन्दू #साधु-संत पर कोई #झूठा आरोप लग जाये तो #मीडिया 24 घंटे #डिबेट चलाती है पर क्या कभी आपने देखा कि किसी मौलवी और पादरी के खिलाफ डिबेट चलायी हो ?
अतः हिन्दुस्तानी मीडिया पर भरोसा करना बंद करें । यहाँ खबरें बनती नहीं बनायी जाती हैं।
Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib
🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment