Wednesday, July 26, 2017

मोरारी बापू, रामदेव बाबा जो आसारामजी बापू का आशीर्वाद लेते थे आज उनके लिए मौन क्यों हैं ??? - महामंडलेश्वर चिदम्बरानन्द

जुलाई 26, 2017

Add caption

🚩मुंबई : महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी #श्री चिदम्बरानन्द सरस्वती जी महाराज ने कहा कि #ईसाइयों के #धर्मातरण को #रोकने का काम हिन्दू संत #आसारामजी बापू ने बखूबी किया है। उनके सत्संग में लाखों लोग आने लगे, ऐसा होने से विरोधी लोगों को पसंद नहीं आया, हिंदुत्व का बढ़ता दायरा इन लोगों को खटका इसलिए #राजसत्ता मद में चूर लोगों ने #बापूजी के #खिलाफ #षड्यंत्र रचा ।
🚩एक ऐसा षड्यंत्र रचा गया कि जिन मामलों में संत आशारामजी बापू को लेना-देना ही नही था, वहां तक कोई सोच भी नहीं सकता, कल्पना ही नहीं कर सकता,उसमें फंसाया ।
🚩हमारा एक ही धर्म और कर्त्तव्य है कि निष्ठावान रहें । एक ही कर्त्तव्य है कि समर्पित होके जिस धारणा और भावना से या बापूजी से जुड़े थे उस धारणा और भावना के साथ एकजुट होकर साथ में खड़े रहें । 
🚩समय-समय की बात है । घटिया राजनीति का गहरा सूत्र है जो आगे बढ़े उसीका ही सिर काटो ।
🚩उस राजनीति में पता नहीं कितने लोगों को मैंने ऐसा देखा कि जिनकी मदद से आगे बढ़े उन्ही को हटाओ, संत आशारामजी बापू के साथ भी ऐसा ही हुआ है । #मोदी जी, #राजनाथ, #नितिन गिड़करी, #सुषमा स्वराज आदि कई नेता उनके आशीर्वाद लेने जाते थे आज उनका नाम तक नही लेते हैं ।
🚩#मुसलमान के खिलाफ कोई हरकत होती है तो #मीडिया कितना दिखाती है और आपने एक #अखलाक का नाम सुना होगा जो #गौ हत्यारा था । उस गौ हत्यारे की मौत होने पर उत्तरप्रदेश का एक मंत्री बोलता है कि हमें #UN में जाने की जरूरत पड़ेगी लेकिन हमारे इतने बड़े महात्मा संत आसारामजी बापू जेल में हैं पर हमारे महात्माओं को एक बार भी मन में नहीं आया । अरे UN इनके लिए मत जाओ कम से कम राष्ट्रपति तक तो जाओ ।
🚩कम से कम एक जगह तो संगठित होकर धरना दो कि भैया ये गलत हो रहा है । हम अकेले होकर बोल देंगे पर जहाँ संगठित होकर बोलने की बारी आएगी तो उनको लगता है कि उनको भी अंदर कर देंगे, यही नाटक करके जियेंगे तो जो मुकाबला करके सच्चाई सामने आनी चाहिए वह नही आयेगी ।
🚩शिष्य को आचार्य के लिए बोलना चाहिए, #मोरारी बापू जो आसारामजी बापू के पास जाकर #आशीर्वाद लेते थे और आज वो नाम तक नहीं लेते क्या ये पीड़ाजनक नहीं है?
🚩#मोरारी बापू, #रमेश भाई ओझा, #रामदेव बाबा प्रणाम करके संत आसारामजी बापू के आशीर्वाद लेते थे आज उनका नाम तक नहीं ले रहे । आज आप #धर्माचार्य की #गद्दी पर बैठने के बाद भी #मौन हैं तो सामान्य जनता का क्या दोष है ?
🚩वो बेचारी क्या करेगी ?



🚩बोलते हैं धार्मिक आस्था का विषय है कि वो कोर्ट में लड़ा जा रहा है तो क्या संत आशारामजी बापू के ऊपर उनके 8 करोड़ भक्तों की आस्था भारी नहीं लगती ?
🚩राजनीति के दल में ऐसा देखा गया है कि #कांग्रेस ने #हिन्दू धर्म के लिए कुछ नहीं किया, #विरोध में किया । #पॉप जो है उनके स्वागत के लिए कितना खर्चा उन्होंने किया और उनको भगवान की तरह प्रस्तुत करते हैं हमारा #मीडिया भी #वेटिकन को यहाँ ऐसे दिखा रहें हैं जैसे भगवान हों।
यहाँ की मीडिया को वेटिकन में बन रहे पॉप से क्या लेना -देना है ?
🚩कभी किसी #मीडिया ने दिखाया #शंकराचार्य कौन बन रहा है..???
🚩कभी किसी मीडिया ने दिखाया #महा-मंडलेश्वर कौन बन रहा है..???
🚩कभी किसी मीडिया ने देखने की कोशिश की कि महात्मा कैसे बनते है...???
कैसे जंगलों में जीवन निर्वाण करते हैं...???
कितनी तितिक्षाएं सहते हैं..???
🚩 लेकिन #वेटिकन सिटी में दीक्षा संस्कार कैसे होता है, उसका live प्रसारण दिखा रहे हैं..!!
🚩हद हो गई ! !
🚩 सब ओर पैसों का, गन्दी राजनीति का बोलबाला है ।
🚩मैं कहता हूँ कि अगर कोई दोषी है तो इसका निर्णय भी कानून करेगा न मीडिया करेगा ?
🚩कोई दोषी है उसका निर्णय न्यायालय करेगा या हम करेंगे ?
🚩अभी तक न्यायालय ने नहीं कहा संत आसारामजी बापू दोषी हैं, एक आतंकवादी के लिए कोर्ट कहता है कि कोर्ट ने इसे दोषी नहीं कहा इसलिए इसे आतंकवादी मत कहो लेकिन मीडिया ने संत आसारामजी बापूजी को दोषी कह दिया ।
🚩 क्या इसका विरोध नहीं करना चाहिए ?
क्या कोर्ट में इस विषय पर अपील करके विरोध नहीं करना चाहिए ?
बिना कोर्ट के निर्णय के मीडिया ने कैसे बलात्कारी साबित कर दिया ?
🚩गौरतलब है संत आशारामजी बापू 4 साल से #बिना सबूत #जोधपुर जेल में बंद हैं उनके खिलाफ अभीतक एक भी सबूत नही मिला है ।
🚩बड़े -बड़े नेता व धर्म की गद्दी पर बैठे #धर्मगुरुओं द्वारा इस अन्याय के विरुद्ध आवाज न उठाने पर महामंडलेश्वर #चिदम्बरानन्द जी ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

9 साल से बिना सबूत जेल में बंद कर्नल पुरोहित को मिली अंतरिम जमानत

9 साल से बिना सबूत जेल में बंद कर्नल पुरोहित को मिली अंतरिम जमानत अगस्त 21, 2017 Conspiracy-Against-hinduism-Exposed सुप्रीम कोर्ट...