Tuesday, June 6, 2023

केवल इन 2 हिन्दू युवतियों की कहानी सुन लिया तो कोई हिन्दू युवती लव जिहाद में कभी नही फसेगी....

 केवल इन 2 हिन्दू  युवतियों की कहानी सुन लिया तो कोई हिन्दू  युवती लव जिहाद में कभी नही फसेगी....

6 June 2023

🚩अमृता प्रीतम ने विभाजन के समय बेटियों के दर्द को लेकर के जो कविता लिखी है उसकी पंक्तियों याद आ रही है.........

"इक रोई सी धी पंजाब दी तू लिख-लिख मारे वैन

अज्ज लक्खां धीयाँ रोंदियाँ तैनू वारिस शाह नु कैन "

🚩आज लाखों बेटियां इन जिहादी दरिंदों के चुंगल में फंसी हुई हैं। कौन मुक्त कराएगा उनको इन पैशाचिक दरिन्दों से । कुछ राजनीतिक पार्टियां, लिबरल कांग्रेसी कम्युनिस्टों आपियों का वह सेकुलर गैंग जो फर्जी सेकुलरिज्म के नाम पर भारत की बेटियों को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। शुतुरमुर्ग बनकर अपनी गर्दन को रेत में घुसा करके कुछ नहीं देखना चाहते हैं ।

🚩हिंदू संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की बात करते हैं।

द केरला स्टोरी फिल्म को बैन करते हैं। और इस्लामिक जिहादियों को पोषित करते हैं।

🚩साक्षी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 

🚩दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके में 28 मई, 2023 को हुए साक्षी हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। यह रिपोर्ट आरोपित साहिल सरफराज की निर्ममता को बयाँ करती है। रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल के हमले से साक्षी के पेट से कई अंग निकल कर बाहर आ गए थे। हमलावर द्वारा छुरे को 16 बार पेट में घोंपा गया था। मृतका की कई हड्डियाँ भी टूटी मिली हैं। अस्पताल द्वारा साक्षी को दिए गए घावों की 16 से 17 पन्नों की रिपोर्ट बनाई गई है।


🚩मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साक्षी के पेट और सिर को मिला कर कुल 70 हड्डियाँ टूटी पाई गईं हैं। साहिल ने चाकुओं के कुल 16 वार साक्षी के शरीर के अलग-अलग हिस्सों में किए थे। अधिकतर वार कंधे से कमर के बीच हुए थे। साहिल के हमलों से साक्षी के कई आंतरिक अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। मौत की वजह अधिक रक्त बहना बताया गया है। बताया जा रहा है कि चाकुओं के घाव से मृतका की आँतें पेट से बाहर निकल कर लटक चुकीं थीं।


🚩दिल्ली पुलिस ने इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट को अपनी जाँच में शामिल कर लिया है। साक्षी की इतनी गलती थी जो अपने हिंदी युवक मित्र से बात करती थी।


🚩पुणे की बेटी की घटना आखें खोलने वाली 


🚩4 साल पहले पुणे के पास मंचर की एक 16 साल की लड़की लापता हो गई थी। माता-पिता ने 6 महीने तक पुलिस की मदद से पूरे महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में खोजा लेकिन लड़की का कहीं पता नहीं चला।


🚩हाल ही में जारी केरल स्टोरी की तस्वीर देखने के बाद, माता-पिता शहर के हिंदू संगठनों के पास पहुंचे और इस उम्मीद में मदद मांगी कि लड़की कहां मिल सकती है। 


🚩हिंदू संगठनों ने 15 दिन के अंदर लड़की को ढूंढ निकाला।


🚩प्रारंभिक जानकारी में यह पता चला है कि लड़की कि एक मुस्लिम क्लास फ्रेंड थी, मुस्लिम लड़की ने अपने भाई को इस लड़की से मिलवाया था। कुछ दिनों बाद जान पहचान प्यार में बदल गई। माता-पिता के घर से लड़की को बहला-फुसलाकर रातोंरात गायब कर दिया।


🚩16 साल की लड़की 4 साल बाद मिली


🚩4 साल तक एक मुस्लिम परिवार ने उसे शहर से बाहर एक फ्लैट में बंद रखा। उसका सारा जिस्म सिगरेट बट्स से दागा हुआ है। फ्लैट में बेहोशी और नशे की गोलियां मिली । पड़ताल में पता चला कि 4 साल तक 2-3 अलग-अलग आदमी रोज आते थे और हर दिन लड़की के साथ रेप किया जाता था। मुस्लिम लड़के की मां, बहन, भाई सभी ने लड़की को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया।


🚩गौर करने वाली बात है मुस्लिम औरतों की मानसिकता कितनी विकृत है अपने पति से अपने बेटे से अपने भाई से प्रतिदिन उस लड़की का रेप करवाती थी ।

आज हिन्दू संगठनो (बजरंग दल) के सहयोग से हिन्दू लड़की अपने माता पिता के घर सुरक्षा के साथ पहुँचा दी गयी 

लेकिन वह इतनी डरी सहमी हुई है कि अपने सामने किसी भी पुरुष को देखते ही डर के मारे सहम जाती है, 

भले ही वह पुरुष उसका पिता और सगा भाई ही क्यों न हो। 

केरल की कहानी को प्रोपेगंडा कहने वालों ये लव जिहाद नहीं तो क्या है? स्त्रोत : आर्य समाज पेज


🚩यहां केवल 2 युवतीयों की ही बात बताई गई लेकिन लाखों हिंदू युवतियां है जो लव जिहाद से पीड़ित है, सैंकड़ों युवतियों ने तो अपनी जान भी गंवा दी है, आज समय है की माता पिता अपने बच्चों को सनातन संस्कृति के अनुसार संस्कार ज़रूर दे नही तो मासूम बेटियां इन दरिंदो के हाथ में जायेगी तो क्या बेहाल होगा वे ऊपर की कहानी के माध्यम से जान ले।


🔺 Follow on


🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/


🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg


🔺 Twitter:

 twitter.com/AzaadBharatOrg


🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan


🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg


🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment