Friday, June 16, 2017

अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन से घबराया मीडिया जगत


🚩अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन से घबराया मीडिया जगत..

🚩16, जून, 2017
 azaad bharat - sanatan sanstha

🚩गोवा : #सनातन संस्था द्वारा लगातार 6 साल से देश-भर के संगठनों को बुलाकर #हिन्दू अधिवेशन किया जा रहा है इस साल भी 14 जून से 17 जून तक ये अधिवेशन चल रहा है। इसमें देश-भर से #150 से अधिक #हिन्दू संगठन आये हुए हैं और सभी का एक ही लक्ष्य है हिन्दुस्तान को #"हिन्दू राष्ट्र" घोषित करो ।

🚩#छठे अधिवेशन में हिन्दू संगठनों ने गर्जना कि है कि हिन्दुओं का कितना भी दमन हो लेकिन #हिन्दू राष्ट्र घोषित करने पर कोई रोक नही लगा सकता है ।

🚩हिन्दू संगठनों की बढ़ती ताकत से मीडिया जगत में भूचाल आ गया है कि यह सब हमारे एजेन्डे से बाहर का काम हो रहा है । मीडिया का काम है राष्ट्र विरोधी ताकतों द्वारा फंडिग लेकर #हिन्दुत्व को बदनाम करना, आज इसलिए मीडिया डरी हुई है कि देशभर के हिन्दू संगठन एक हुए हैं तो कहीं #हिन्दुस्तान को हिन्दू राष्ट्र घोषित नही कर दें , अगर हिन्दू राष्ट्र घोषित हुआ तो मीडिया का देश विरोधी रवैया खत्म हो जायेगा ।

🚩मीडिया ने लिखा कि हिन्दू अधिवेशन में #साध्वी सरस्वती ने भड़काऊ भाषण दिया,सरकार क्यों कुछ नही कर रही है , दूसरा मीडिया ने ये हवाला देते हुए लिखा कि जैसे #बाबरी मस्जिद का ढाँचा गिराने से पहले नही पता था फिर भी गिरा दिया, इसी तरह इस बार भी हिन्दू अधिवेशन द्वारा भले लोगों को भनक नही लगे पर कहीं एकाएक हिन्दू राष्ट्र घोषित न हो जाये इसलिए मीडिया जगत शौक में डूबा हुआ है कि कहीं हमारी हिन्दुत्व विरोधी सालों की मेहनत पर पानी न फिर जाये !

🚩#सुदर्शन न्यूज के चैयरमेन #श्री सुरेश चव्हाणके ने कई बार मीडिया की पोल खोलते हुए बताया है कि भारत देश में अधिकतर #मीडिया की फंडिग विदेशों से होती है मीडिया को फंडिग भेजने में सबसे आगे है #वेटिकन सिटी,जो भारत में ईसाई #धर्मांतरण फैलाने के लिए मीडिया को पैसा देकर हिन्दू धर्म की बदनामी करवाती है। विदेशी कंपनियों की भी भारी मात्रा में फंडिग होती है जो अपने प्रोडक्ट बेचने के लिये देश की जनता का नैतिक पतन करवाने से भी पीछे नहीं हटती । #सऊदी अरब भी #मुस्लिम धर्म को फैलाने के लिए फंडिग भेजता है जिसके लिए मीडिया मुस्लिम धर्म का पक्ष ले और #लव जिहाद, #आतंक आदि पर मौन रहे ।

🚩अगर भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाता है तो फिर मीडिया जगत की नही चलेगी क्योंकि #धर्मांतरण पर रोक लगेगी, विदेशी कंपनियों के प्रोडक्ट बन्द हो जायेंगे । जिसके कारण मीडिया को विदेश से फंडिग आना बंद हो जायेगा और देश को तोड़ने की साजिश नही कर पायेगी । इसलिए #मीडिया जगत अखिल भारतीय हिंदी #अधिवेशन के कारण शौक में डूबा हुआ है ।

🚩आपको बता दें कि गुरुवार से कई हिन्दू संगठनों ने वर्तमान सरकार पर हमला करते हुए बोला है कि देश की जनता ने मोदी जी को इसलिए बहुमत से जिताया था ताकि भारत में #गौ-हत्या पर प्रतिबंध लग सके । श्री #राम मंदिर का निर्माण हो सके । #साधु-संतों और #हिन्दुत्वनिष्ठों पर #अत्याचार बन्द हो और उनको जेल से मुक्त किया जाये,कश्मीर में धारा 370 हटाकर फिर से वहाँ हिंदुओं को बसाया जाये, #भ्रष्टाचार से मुक्ति मिले और भारत को "हिन्दू राष्ट्र" घोषित किया जाए।  लेकिन तीन साल होने के बाद भी इसमें से अभीतक एक भी काम नही हुआ है इसलिए वे बेहद नाराजगी जता रहे थे ।

🚩छठे अधिवेशन में #हिन्दुत्वनिष्ठों के उदगार...

🚩#हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय मार्गदर्शक #डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी ने  कहा कि, एक ओर हम कहते है कि संविधान ने सभी को समान अधिकार दिया है; परंतु उसी समय पाठशाला में हिन्दुआें को धर्मशिक्षा नकारी जाती है और अहिन्दुआें को वह लेने का अधिकार है । आज केवल हिन्दुआें के मंदिरों का सरकारीकरण किया जाता है । हिन्दुआें के मंदिरों का पैसा सामाजिक कार्य के लिए उपयोग में लाया जाता है, इसके विपरीत अन्य धार्मिक स्थल कभी भी अधिगृहित नहीं किए जाते । समान नागरी कानून हिन्दुआें के लिए ही अनिवार्य है ।
 🚩ऐसे लोकतंत्र में हिन्दुआें को क्या कभी न्याय मिलेगा ? वर्तमान राज्यव्यवस्था हिन्दू धर्मीय एवं भारतभूमि की रक्षा करने में असफल सिद्ध हुई है । 
🚩इसलिए हिन्दू राष्ट्र ही सभी समस्याआें का समाधान है । #हिन्दू राष्ट्र की #स्थापना हमारा केवल विचार नहीं, व्रत है और #संवैधानिक अधिकार उपयोग कर हम उसे अवश्य पूरा करेंगे ।

🚩#गोवंश रक्षा अभियान के अध्यक्ष #हनुमंत परब ने कहा कि जिस प्रकार मोदी जी के शासन चुनाव की पृष्ठभूमि पर ‘चाय पर चर्चा’ की, उसी प्रकार गाय को बचाने के लिए मोदी शासन #‘गाय पर चर्चा’ करे । गाय बचाने के लिए देशव्यापी #आंदोलन चलाने की आवश्यकता है ।

🚩‘नॅशनल सेंटर फॉर हिस्टॉरिकल रिसर्च #एन्ड कम्पॅरिटिव्ह स्टडी’ के श्री. नीरज अत्री ने कहा कि, #राष्ट्रीय एवं शैक्षणिक संशोधन परिषद के (एन.सी.ई.आर.टी.के) माध्यम से इस देश की #संस्कृति नष्ट करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है ।  इसे रोकने के लिए हमें सूचना अधिकार का प्रभावी उपयोग करना चाहिए ।


🚩स्पिरिच्युअल साइन्स रिसर्च फाऊंडेशन #के पु. सिरियाक वाले ने बताया कि कितनी भी बाधाएं आए तब भी हिन्दू धर्म का सूक्ष्म तेजोमय परिणाम कोई नहीं रोक सकेगा, ऐसी हमारी श्रद्धा है ।


🚩झारखंड में तरुण हिन्दू संस्थापक #अध्यक्ष डॉ. नील माधव दास ने बताया कि #धर्मनिरपेक्षता से हिन्दू धर्म #समाप्त करने का षड्यंत्र चल रहा है ।
देश के #किसान सर्वाधिक #आत्महत्या कर रहे हैं, तब भी #केंद्रशासन वर्तमान में #मुसलमानों को धर्मनिरपेक्षता के नामपर #500 करोड रुपए विविध योजनाआें एवं अनुदान से दे रही है । #मुसलमानों को दी जानेवाली ये सुविधाएं केंद्र में भाजपा शासन आने पर न्यून होंगी, ऐसा लगा था; परंतु वैसा न होकर उन सुविधाआें में वृद्धि हुई है । इसका कारण है धर्मनिरपेक्षता !  धर्मनिरपेक्षता के राज में ‘हिन्दू’ कहना #‘सांप्रदायिक’ होता जा रहा है ।

🚩उन्होंने आगे कहा कि #धर्मनिरपेक्षता #घातक है । इससे #मुसलमान, #ईसाई और #साम्यवादी एकजुट हो रहे हैं और उसके माध्यम से सुविधाएं लूट रहे हैं । ये तीनों अपनी शक्ति बढाकर #हिन्दू धर्म समाप्त करने का #षड्यंत्र रच रहे हैं ।
धर्मनिरपेक्षता के नाम पर #‘इस्लामी राष्ट्र’ घोषित करने का प्रयास किया जा रहा है, हम सभी को ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापित करने के लिए कठोर परिश्रम करना पड़ेगा । आज के काल में #साम्यवाद और #धर्मनिरपेक्षता इन दोनों शब्दों का कोई अर्थ नही रहा ।

🚩अब देखते है इन #150 से अधिक हिन्दू संगठनों की आवाज सुनकर वर्तमान सरकार #हिन्दू राष्ट्र घोषित करती है या नही..??

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

ईसाई मिशनरियों की खुल्ली चेतावनी धर्मान्तरण बंद नही होने देंगे

अगस्त 18, 2017 🚩उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी #आदित्यनाथ की तरह ही #झारखंड के #मुख्यमंत्री भारतीय #संस्कृति के अनुरूप सुचारू रूप से क...