Tuesday, June 6, 2017

जानिए भारतीय संस्कृति की सेवा करने वालों के क्या हाल हैं..??

🚩जानिए भारतीय संस्कृति की सेवा करने वालों के क्या हाल हैं..??

🚩श्री जगदम्बा भवानी माँ ने शिवाजी महाराज को स्वप्न में दर्शन देकर तलवार और आशीर्वाद दिया था । उन्हीं श्री भवानी माँ ने श्री नागाबाबाजी को स्वप्न में दर्शन देकर प्रेरणाएँ और आशीर्वाद दिए हैं । जो मनुष्य मेरी इस प्रेरणाओं को अनजान सनातनधर्मावलम्बी मनुष्यों तक पहुँचाएगा वो मेरा कृपापात्र होगा, सुखी होगा और मृत्यु के बाद भी स्वर्ग का सुख प्राप्त करेगा।
save saint save nation

 🚩क्या आप हिन्दू हैं..?? 
आपकी #संस्कृति की सेवा करने वालों के क्या हाल हैं..??आप जानते है..???

🚩1). हिन्दू साध्वी #प्रज्ञा ठाकुर धर्म का प्रचार करती थी,उन पर #बॉम्ब ब्लास्ट के #झूठे आरोप थोप कर वर्षों तक उनसे जेल में अमानुषी अत्याचार किये गए ।

🚩2). #शंकराचार्य #अमृतानन्द जी को भयंकर यातनाएं दी गई और 9 साल से जमानत भी नही दे रहे हैं ।

🚩3). शंकराचार्य श्री #जयेन्द्र सरस्वती #धर्मान्तरण प्रवृति का विरोद्ध करते थे। उनके ऊपर खून का झूठा आरोप लगाकर कानून के तहत फंसाकर जेल में डाल दिया,अत्याचार किये और जहर देकर निर्दोष छोड़ दिया अभी जहर के कारण बीमार रहते हैं ।

🚩4). #रामदेव महाराज की योग शिविर में रात्रि को सोए हुए लोगों को मारा गया और घायल कर दिया गया। उनमें से कुछ लोगों की मौत हो गई पर #अखबार में इस #न्यूज का नामोनिशान नहीं है । कितना अत्याचार सह रहे हैं हिन्दू ?

🚩5). #जैन साधु की योजना पूर्वक #हत्या की गई ।
धर्म को बदनाम कौन कर रहा है,ये #षड्यंत्र !!

🚩6). श्री #स्वामी नारायण संप्रदाय को बदनाम करने की बहुत कोशिशें हुई । मंदिर पर हमला किया। निर्दोष साधु और हरि भक्तों को गोली मार कर मौत के मुँह धकेला गया।

 🚩कौन कर रहा है ये सब..???

🚩किसी साधु को बदनाम करना, फिर उसे धर्म के साथ जोड़ कर धर्म को बदनाम करना ,धर्म के प्रति लोगों की श्रद्धा को तोड़ना, धार्मिक संस्कारों से लोगों को जोड़ कर #धर्मान्तरण का ये बड़ा खौफनाक #षड्यंत्र है ।

🚩7). दक्षिण भारत के साधु #नित्यानंदजी की झूठी चौकाने वाली सीडी बनाकर बलात्कार का #झूठा आरोप लगाया,जेल में ले गए,अत्याचार हुए फिर निर्दोष छोड़ दिया,पर ये किसी अखबार में नहीं आया ।

🚩8). श्री #कृपालु जी महाराज श्री कृष्ण भक्ति का प्रचार करते थे । 85 वर्ष की वृद्धवय के साधु पर नाबालिक लड़की के बलात्कार के झूठा आरोप लगाकर जेल भेज दिया गया और अत्याचार हुए । उनकी भक्ति प्रचार के कार्य को बंद करा दिया #धर्मातरण का ये #षड्यंत्र है ।

🚩9) ओडिसा के #लक्ष्मणानंद जी ने #धर्मांतरण पर रोक लगाई तो उनकी हत्या कर दी ।

🚩10) #गुरमीत राम-रहीम जी पर बलात्कार का #आरोप लगाकर बदनाम किया गया ।

🚩11). 81 वर्षीय #आसारामजी बापू और #नारायण साईं के ऊपर बलात्कार के #झूठे आरोप लगाकर जेल भेजा गया है । #धर्मांतरण विरोधी कार्य करनेवाले देश समाज और संस्कृति की सेवा करनेवाले इन महापुरुषों और उनके आश्रमों के विरुद्ध #षड्यंत्र कर रहे हैं और इन्हें पीड़ाएँ पहुँचा रहे हैं ।

🚩12). श्री #मोरारी बापूजी के ट्रस्ट में विद्रोह करके परेशान किया गया और #सीतारामसेवा ट्रस्ट बंद करा दिया | 

🚩13). सौराष्ट्र (गुजरात) के #श्री केशवानन्द स्वामी के ऊपर यौनशोषण का #झूठा आरोप थोप कर बारह साल की जेल की सजा दी गई । सात साल जेल भोगने के बाद सरकार जागी और निर्दोष साबित किया पर किसी अखबार में कुछ नहीं छपा ।

🚩14). #विदेशी कंपनियां खाद्य पदार्थ में #गौमांस मिलाकर हिन्दू समाज का धर्म भ्रष्ट कर रही हैं ।

🚩15).  विदेशी पैसों से चल रही #न्यूज चैनल और अखबार #हिन्दू संत और #हिन्दू धर्म के विरुद्ध प्रचार करके मानव समाज के साथ धोखा कर रहे हैं ।

🚩16). हिंदुत्व का प्रचार करनेवाले #श्री सुरेश चौहान के ऊपर #यौन शोषण का #झूठा आरोप थोप कर परेशान किया गया । 

🚩क्या #हिन्दू कार्यकर्ता ही बलात्कारी होते है ?

🚩17). दक्षिण भारत के संत अमृतमयी माँ की बहुत गलत तरीके से बदनामी की गई ।

🚩18). संत और धर्म को #योजनापूर्वक बदनाम करके धर्म से हिंदुओं की #श्रद्धा तोड़ना,उनकी #दिशा,#संस्कार और #एकता को #तोड़ना,समग्र हिन्दू समाज का नाश करके देश को गुलाम बनाकर देश के ऊपर कब्जा करने का बहुत बड़ा #षड्यंत्र चल रहा है ।

🚩19). #श्री सत्य साईं बाबा गरीबों की सेवा करते थे उनके ऊपर झूठे #आरोप लगाकर झूठे केस में फंसा दिया गया। उनकी धर्मदान की सारी संपत्ति को लूट लिया, उनके धर्म कार्य को बंद करा दिया ।

🚩20). #श्री स्वाध्याय परिवार के #जयश्री दीदी के ऊपर #झूठे आरोप लगा कर परेशान किया गया। सम्पति पर कब्जा कर लिया । पांडुरंग दादाजी के धर्मकार्यो में अनेकों विक्षेप किये ।

🚩21). सिख भारत का हिन्दू है । सिख सनातन धर्म का अभिन्न अंग है । श्री गुरुजी ने सनातन धर्म की रक्षा के लिए सिखों की फौज बनाई थी, #सिखों को #सनातन धर्म से जुदा करने की कोशिश वर्षो से चल रही हैं । सिखों को अकेला कर सिख समाज पर हमला करने का #षड्यंत्र चल रहा है ।

🚩22). ३कलकत्ता और #केरल में हिंदुओं को योजना से परेशान किया है लाखो #हिंदुओं की #हत्या हुई है ।

🚩23). #राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के काफी लोगों की #हत्या की गई और कई अभी जेल में भी हैं ।

🚩24). पुलिस सैनिक #डीजी. वंजाराजी के ऊपर झूठे आरोप लगाकर 9 साल जेल में रखा गया ।

🚩25). #श्रीमद जयसिंगबाबा की हत्या करने का #षड्यंत्र हुआ था ।

🚩26) #श्री धनंजय देसाई को भी #षड्यंत्र के तहत जेल भेजा गया है ।

🚩27). हरिजन समाज को धन्यवाद है । अपने धर्म में दृढ़ है । हरिजन समाज हिन्दूधर्म का अभिन्न अंग है । उनको दलितनाम देकर अपमानित किया । उनको गुमराह करके अत्याचार किये हैं । ये देश को तोड़ने का षड्यंत्र है ।

🚩28). #गौमाता की अतिशय हत्याएं हो रही हैं। भारत में से #गौवंश समाप्त करने का #षड्यंत्र है । #गौमाता की #हत्या से कुदरती कोप होता है, बारिश नहीं होती, किसान दुखी होते हैं, मनुष्य में रोग बढ़ते हैं, क्षत्रिय समाज गौरक्षा करते हैं, परंतु क्षत्रिय समाज को कानूनी नियमों से समाज में आगे आने को नहीं मिलता ।

🚩29). पटेल समाज में विद्रोह करके लोगों को गुमराह किया गया और अत्याचार करके लोगों की हत्या की गई । 

🚩30). ब्राह्मणसमाज को स्थापना से पहले अनामत दी गई है परंतु कानून की किताब छुपा के रखी हुई है ।

🚩31). सहारनपुर में भीम आर्मी के नाम से #योगी सरकार को बदनाम करने के लिए हिंसा की गई ।

🚩जो भी #हिन्दू संस्कृति का प्रचार-प्रसार करने आगे आते हैं उनको बदनाम किया जाता है और बाद में उनको जेल भेजा जाता है या हत्या कर दी जाती है ।

🚩अतः #हिन्दुस्तानी सावधान रहें, जो #षडयंत्र कर रहे हैं उनका एकत्रित होकर मुकाबला करें ।

🚩जय हिन्द!!


🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

देश पर अंग्रेजों द्वारा लादा गया झूठा लोकतंत्र हटाना ही पड़ेगा : श्री. रमेश शिंदे

देश पर अंग्रेजों द्वारा लादा गया झूठा लोकतंत्र हटाना ही पड़ेगा : श्री. रमेश शिंदे जून 27, 2017  अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में हि...