Monday, November 6, 2017

कमल हासन पर भारी संकट, हिन्दू विरोधी बयान देकर फंस गया, हो रहा है भयंकर विरोध


November 6, 2017  


🚩दक्षिण भारतीय अभिनेता कमल हासन ने हिन्दू आतंकवाद वाले बयान देकर भारी गलती कर दी ।

🚩हिन्दू धर्म सनातन धर्म है और हिन्दू धर्म ही एक ऐसा धर्म है जो विश्व का कल्याण चाहता है बाकि मत,पंथ, धर्म अपने-अपने पंथ बढ़ाने में ही लग हुए हैं ।

🚩#कमल हासन का अब #हिंदुत्वनिष्ठों के साथ मुसलमान भी कर रहे हैं #विरोध...
Heavy crisis on Kamal Haasan, Hindu protagonist stuck in protest
Heavy crisis on Kamal Haasan, Hindu protagonist stuck in protest
🚩अलीगढ़ के एक युवा मुस्लिम नेता #आमिर रशीद ने कमल हासन के बयान की तीखे शब्दों में आलोचना की।  मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष बताए जाने वाले मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा है कि #कमल हासन #राष्ट्र विरोधी हैं, वे अपने बयान से हिन्दू और मुस्लिमों में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि कोई उनके चेहरे पर कालिख पोतता है तो वे उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपए देंगे। राशिद ने एक दैनिक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि यदि हिन्दू चरमपंथी हो गए तो कोई भी दूसरा समुदाय सुरक्ष‍ित नहीं रहेगा।

🚩महासभा के ताजा बयान के अनुसार, हिन्दू विरोधी बयान के लिए कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए। हाल ही में कमल ने कहा था कि ये नहीं कहा जा सकता कि, हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है। उन्होंने कहा था कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की ही होती है।

🚩इस बात पर आपत्ति दर्ज कराते हुए हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा, “कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें। कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे तो इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा देनी चाहिए।”

🚩हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकते : साध्वी ऋतंभरा

🚩इस मुद्दे पर साध्वी ऋतंभरा ने कहा, “हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकते, वे केवल आतंकवादियों का शिकार होते हैं। यही कारण है कि आतंकवाद लगातार बढ़ता रहा क्योंकि हिंदू हमेशा इसका शिकार होता रहा।”

🚩कमल हासन को कश्मीर में जाकर देखना चाहिए : विनय कटियार

🚩हिंदू आतंकवाद के बयान पर कमल हासन पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि, अब वो सुपर स्टार नहीं रह गए हैं। उनकी सारी फिल्में पिट रही हैं। लिहाजा वो इस तरह के बयान दे रहे हैं। उनके ऊपर केस दर्ज होना चाहिए और वहां की सरकार को अच्छे अस्पताल में उनका इलाज करना चाहिए। हिंदू आतंकवादी नहीं हो सकता है। पूरी दुनिया में इस्लामिक आतंकवाद अस्तित्व में हैं। उनके आतंकी कैंप चलते हैं। उनको कश्मीर में जाकर देखना चाहिए। तब उनको समझ में आएगा कि ‘इस्लामिक आतंकवाद’ क्या होता हैं ?

🚩न्यायालय ने ‘हिंदू आतंकवाद’ की टिप्पणी पर दिया एफआईआर का आदेश

🚩वाराणसी की एक अदालत ने कमल हासन द्वारा ‘हिंदू आतंकवाद’ पर लिखे गए विवादित लेख के मुद्दे पर सुनवाई करते हुए इस मामले में तमिल अभिनेता कमल हासन पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि वकील #कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने वाराणसी के एसीजेएम की अदालत में एक याचिका दायर कर हासन पर #धार्मिक भावनाओं को #आहत करने का #आरोप लगाया था। इस पर शनिवार को सुनवाई करते हुए जस्टिस सुधाकर दुबे ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया। याचिका पर अगली सुनवाई अब 22 नवंबर को होगी।

🚩अपनी याचिका में उन्होंने आरोप लगाया है कि, कमल हासन ने हिंदुओं और हिंदू संगठनों को आतंकवादी बताया है जिससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

🚩हिन्दू आतंकवाद की बात करनेवाले लोग विदेशी ताकतों के इशारे पर चल रहे हैं :योगी आदित्यनाथ

🚩उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथजी ने हमला बोलते हुए कहा कि, जो लोग पैसा कमाने के लिए अपनी बौद्धिक क्षमता का प्रचार करते हैं, असहिष्णुता की बात करते हैं और जो लोग हिन्दू आतंकवाद की बात करते हैं वो लोग विदेशी ताकतों के इशारे पर चल रहे हैं ।

🚩योगी आदित्यनाथजी ने कहा कि,

🚩1. जो लोग हिन्दुओं को आतंकवादी कहते हैं वह देशद्रोही हैं और देश इ्न्हें कभी माफ नहीं करेगा ।

🚩2. #सनातन धर्म भारत का #एकमात्र #धर्म है, बाकी तमाम धर्म इसके इतर मान्यताओं और संस्कृति का पालन करते हैं । देश में धर्म निरपेक्ष नाम की कोई चीज नहीं है, यह आजाद भारत का सबसे बडा झूठ है ।

🚩3. सभी लोगों को अपने धर्म और मान्यता को मानने का अधिकार है, परंतु इन सबसे उपर देश आता है, ऐसे में कोई भी असहिष्णुता के नाम पर देश के विरोध में आवाज नहीं उठा सकता है और ना ही हिन्दू आतंकवाद की बात कर सकता है ।

🚩4. हिन्दू धर्म संस्कृति है और जीने का तरीका है, हिन्दू देश ने मुसलमानों, क्रिश्चियन, यहूदी सहित कई धर्म के लोगों को शरण दी ।

🚩5. भारत ने दुनिया को सहनशक्ति दी है और सभी धर्मों का सम्मान करता है । परंतु इसका मतलब यह कतई नहीं है कि, हम लोगों को हिन्दुओं को आतंकवादी कहने देंगे ।

🚩6. कोई भी अपने धर्म को दूसरों पर थोप नहीं सकता है, एक पंडित हमेशा पंडित रहेगा, चाहे वह जनेउ पहने या नहीं, चोटी रखे या नहीं ।

🚩हिन्दू धर्म महान है लेकिन दुष्ट स्वभाव के लोग उसको मिटाने की कोशिश कर रहे है पर #हिन्दू धर्म #सनातन धर्म है वो न कभी मिटा है और नही कभी मिट पायेगा ।


🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Attachments area

No comments:

Post a Comment