Wednesday, November 8, 2017

भारत की तबाही का ISI व पाक सेना ने मिलकर बनाया खौफनाक षडयंत्र

November 8, 2017    www.azaadbharat.org
🚩भारत इतना महान देश रहा है कि पूरे विश्व की नजर इस पर रहती है, हमेशा विदेशी आक्रमणकारियों की नजर रही है, कभी #मुगल आये तो कभी #अंग्रेज आदि आये भारत को लूटा, आज भी भारत में विदेशी ताकतों के इशारे पर कई #NGOs भारत को तोड़ने के लिए #साजिश के तहत काम कर रहे हैं, देश में #धर्मान्तरण, #लव जिहाद तो कभी जाति के नाम पर दंगे, कभी आंदोलन , #मीडिया आदि #द्वारा देश को तोड़ने का #षडयंत्र चल रहा है ।
India's devastation by ISI and Pak army created a cunning conspiracy

🚩अभी पाकिस्तान हिन्दुस्तान के खिलाफ भयंकर साजिश रच रहा है। खुद सामने लड़ने की हिम्मत नही रखता है इसलिए आतंकवादियों का सहारा लेकर अपना मकसद सिद्ध करेगा ।
🚩आतंक की पनाहगाह बने पाकिस्तान का भारत के खिलाफ खौफनाक षडयंत्र सामने आया है। एक समाचार चैनल ने दावा किया है कि, पाकिस्तानी #खुफिया #एजैंसी ISI के प्रमुख लेफ्टिनेंट #जनरल #नवीद मुख्तार और पाकिस्तानी सेना के प्रतिनिधि ने पिछले महीनें आतंकवादियों से मुलाकात करके जैविक युद्ध के बारे में चर्चा की थी। टीवी चैनल ने खुफिया एजैंसियों के सूत्रों के हवाले से दावा किया कि 9 अक्तूबर को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के बाग जिले में ये मुलाकात हुई थी।
🚩पंजाब केसरी में छपे समाचार के अनुसार,  #नवीद मुख्तार से मिलने वालों में #हिज्बुल मुजाहिद्दीन और जैश-ए-मोहम्मद के #आतंकवादी शामिल थे।  इस बैठक में नवीद मुख्तार के अलावा आईएसआई के तीन और अफसर ब्रिगेडियर हाफिज अहमद, लेफ्टिनेंट कर्नल जावेद अहमद और मेजर जफर अली  व पाकिस्तानी सेना की तरफ से कैप्टन मंसूर अली, हिज्बुल का दुर्दांत आतंकी जुड्डा खान और जैश का खतरनाक आतंकवादी जावेद अख्तर भी शामिल थे।
🚩बैठक में  ISI प्रमुख नवीद ने आतंकवादियों से कहा कि ठंड बढ़ने से पहले ही उन्हें जम्मू-कश्मीर में अपनी स्थिति मजबूत करनी है और उन्हें पर्याप्त आर्थिक संसाधन दिये जाएंगे। ठंड में बर्फबारी के कारण जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ मुश्किल हो जाती है। भारतीय खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट में कहा गया है कि “ISI चीफ ने आतंकवादियों को पैसे देने का जिम्मा बैठक में शामिल पाकिस्तानी सेना के अफसर को दिया। आतंकवादियों को ठंड और बर्फबारी से पहले ही भारत में घुसपैठियों को घुसा देने का आदेश दिया।” रिपोर्ट के अनुसार आईएसआई प्रमुख ने कश्मीर में निष्क्रिय आतंकवादियों को भी सक्रिय हो जाने का आदेश दिया।
🚩यह समाचार देश के लिए खतरे की घंटी है । इस चेतावनी के बाद सरकार को सभी दिशा से सचेत होकर इस षड्यंत्र को विफल बनाने के लिए प्रयास करने चाहिए । आज देश में आतंकवाद की समस्या कोर्इ नर्इ नहीं है। सबसे बर्बर आतंकी संगठक आइएसआइएस भी देश में पांव फैला रहा है । भारत के कर्इ युवक आतंकवाद में शामिल हो रहे हैं । एेसी स्थिति में भारत पर कभी भी आक्रमण हो सकता है । आज जनता किसी अन्यों से सुरक्षा की उम्मीद नहीं रख सकती । इसलिए अब हर एक को स्वयं की रक्षा स्वयं करने के लिए स्वरक्षा प्रशिक्षण लेना आज समय की आवश्यकता बन गर्इ है ।
🚩देशवासियों को अपने आस-पास अनजान व्यक्ति  हो या कोई परिचित व्यक्ति हो वो अगर देशविरोधी कार्य कर रहा है तो उससे सावधान रहें और पुलिस को खबर दें, देश के अंदर चल रहे षडयंत्र का को समझे और एकजुट होकर विरोध करें ।
🚩जय हिंद
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment