Thursday, March 2, 2017

ईसाई पादरी ने किया नाबालिग लड़की से बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

🚩ईसाई पादरी ने किया नाबालिग लड़की से बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

🚩#केरल के कोच्चि में एक केथोलिक #दुष्कर्म आरोपी #ईसाई पादरी को एक #नाबालिग लड़की से #बलात्कार के मामलें में #गिरफ्तार किया गया हैं । #दुष्कर्म आरोपी 48 वर्षीय रोबिन वडक्‍कनचेरिल कन्‍नूर जिले के कोटियूर में सेंटर सेबेस्टियन #चर्च में #पादरी है ।

🚩पुलिस के अनुसार, #पादरी ने चर्च की ओर से मिले घर के बेडरूम में पीडिता से #बलात्कार किया । पीड़िता स्कूल की छात्र है। लड़की ने तीन सप्‍ताह पहले बच्‍चे को जन्‍म दिया है। बच्‍चे के जन्म के बाद बलात्कार का खुलासा हुआ है। नवजात को वायानाड जिले में एक निजी अनाथालाय को सौंप दिया गया ।


🚩पिछले साल मई में दुष्कर्म आरोपी #ईसाई पादरी ने 17 साल की पीड़िता के साथ रेप किया था । आरोपी पादरी उसी स्कूल में बतौर मैनेजर तैनात था, जहां पीड़िता पढ़ती थी ।

🚩पीड़िता की मानें तो #आरोपी पादरी ने एक दिन उसके अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया था । बदनामी के डर से उसने ये बात किसी को नहीं बताई ।

🚩शुरूआत की जांच में #पीड़िता ने #पादरी के डर से #बलात्कार के लिए उसके पिता को जिम्मेदार ठहरा दिया था । जब पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी की मदद से पूछताछ की तो उसने फादर रोबिन का नाम लिया । पादरी पहले एक #कॉलेज में भी काम कर चुका है । साथ ही चर्च की ओर से चलने वाले अखबार दीपिका औश्र जीवन टीवी का निदेशक रह चुका है ।

🚩पुलिस का कहना है कि लड़की के माता-पिता को उसके प्रेगनेंट होने का पता ही नहीं चला । वह रोज स्‍कूल जाती थी और कपड़े इस तरह से पहनती थी कि किसी को उसके गर्भवती होने का पता नहीं चल पाया । मामले के सामने आने के बाद मनंथवड़ी पादरी क्षेत्र ने रोबिन का नाम और फोटो वेबसाइट से हटा दी ।

🚩पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने #आरोपी #पादरी #रॉबिन के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म आरोपी #ईसाई पादरी रॉबिन ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है ।

🚩पहले भी #कई ईसाई पादरियों का #सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है

🚩पहले की कुछ घटनाएँ आपको बता रहे हैं...

🚩#नाबालिग शिष्या के साथ #पादरी ने किया बलात्कार

🚩तीन साल पहले चेन्नई, ज्ञानप्रगाशम सेलवन (Gnanapragasam Selvan) पेट्टाई में सेंट एंटनी चर्च में एक नाबालिग भगवान के गीत (carols) सीखने पादरी के पास आती थी। वह 40 वर्षीय पादरी नाबालिग छात्रा से बलात्कार करता रहा । 5 महीने बाद छात्रा के पिता को लालच देकर एक स्थानीय डॉक्टर एस मीनाक्षी की मदद से लडक़ी का जबरन गर्भपात कर भ्रूण को पेट्टाई के निकट तिरुपाणिकारिसंकुलम गाँव में करुवेलांकुलम के तट पर दफना दिया । पुलिस ने तिरुनेलवेली तहसीलदार की मौजूदगी में दफनाया भ्रूण मौके से बरामद कर लिया । 

🚩#छत्तीसगढ़ में पादरी ने मासूम छात्रा से किया बलात्कार !!

🚩कुछ साल पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नवी कक्षा की नाबालिग छात्रा पिता के साथ साइकल पर सवार होकर भाई के पास जा रही थी । पड़ोस में रहने वाला #पादरी #मरकू #मसीह भी साइकिल पर सवार होकर बकावण की ओर जाते दिखा । परिचित होने से लडक़ी के पिता ने पास्टर को अपने साथ राजनगर ले जाकर भोजन कराया । शाम 6 बजे पास्टर प्रार्थना कराए जाने की बात कहते हुये छात्रा को अपने साथ  ले गया  वहाँ #पादरी ने #छात्रा के साथ #बलात्कार  किया।  पीड़िता के परिजनों ने घटना के बाद पास्टर की जमकर पिटाई की थी ।

🚩पादरी 4 महीने तक चर्च में युवती से करता रहा बलात्कार !!

🚩कुछ समय पूर्व #उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ जिले के ईश्वरपुर गाँव की एक युवती की तबीयत खराब रहती थी । #ईसाई मिशनरी के कुछ लोगों ने उसे चंगाई कार्यक्रम के तहत #ईसाई धर्म कबूल करने की सलाह दी । इसके लिए वह चार माह पूर्व शहर के एक पादरी के पास पहुँच गयी । युवती का कहना है कि पादरी ने उसे झाड-फूँक (चंगाई) के बहाने घर में कैद कर लिया और उसके साथ चार माह तक दुराचार बलात्कार करता रहा । इस दौरान पादरी लोगो से झाड़-फूँक कर उसे ठीक करने की बात कहता रहा । यह बात तब समाने आयी जब वह युवती उस पदारी के चंगुल से भागने मे सफल हुई और प्रतापगढ के पुलिस अधीक्षक से मिल कर आपबीती बतायी ।


🚩पादरी ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर दी धमकी !!

🚩#श्री नगर के 32 वर्षीय बीजूमन के. एल. पादरी शादी के बहाने 19 वर्षीय एक लडक़ी से अपने आवास पर पेय पदार्थ में नशीली चीजें मिलाकर पिलाने के बाद उससे बलात्कार करता था । #पुलिस ने बताया कि #पादरी ने #किशोरी युवती के गर्भवती हो जाने पर जबरन #गर्भपात कराया और उसे #धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील तस्वीर जारी कर देगा ।

🚩पादरी पालनकर्ता बाप बनकर 4 वर्ष की उम्र से जवानी तक करता रहा बलात्कार !!

🚩#मुंबई में एक पादरी के हाथों यौन शोषण की शिकार हुई चौदह वर्ष की #लड़की की दास्तान सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा । उसकी जिंदगी में जो कुछ घटित हुआ उसकी कल्पना करने से भी शरीर में कम्पन पैदा हो जाता है । #शराबी पिता ने उसको चार वर्ष की उम्र में ही इस पादरी को बेच दिया था । #पादरी इस लडकी  का महज चार वर्ष की उम्र से ही लगातार #यौन शोषण कर रहा था ।  #जब वह शारीरिक तौर पर भी बड़ी हुई तब शारीरिक संबंध न बनाने पर उसको तरह तरह की यातनाएँ देने लगा । रोज #गर्भनिरोधक गोलियाँ खाने के लिए बाध्य करता था । 

🚩आपको बता दें कि अभी हाल ही में आस्ट्रेलिया की कैथोलिक चर्च ने ईसाई पादरियों के 3066 बच्चों के यौन-शोषण करने के मामले में करीब 21 करोड़ 20 लाख 90 हजार अमेरिकी डॉलर (1426 करोड़ रुपए) का हर्जाना दिया है। 

🚩सन् 2002 में आयरलैंड को अपने पादरियों के यौन-शोषण के अपराधों के कारण 12 करोड़ 80 लाख डॉलर का दंड चुकाना पड़ा था ।

🚩कैथलिक चर्च की दया, शांति और कल्याण की असलियत दुनिया के सामने उजागर हो ही गयी है । मानवता और कल्याण के नाम पर क्रूरता की पोल खुल चुकी है । चर्च कुकर्मो की पाठशाला व सेक्स स्कैंडल का अड्डा बन गया है । पोप बेनेडिक्ट सोलहवें ने पादरियों द्वारा किये गए इस कुकृत्य के लिए माफी माँगी थी ।

🚩ईसाई पादरी इतने कुर्कम करते हैं लेकिन मीडिया उनको दिखाती नही है क्योंकि मीडिया का अधिकतर फंड वेटिकन सिटी से आता है इसलिए मीडिया केवल हिन्दू साधु-संतों को ही बदनाम करती है ।

🚩आज तक किसी #साधु-संत पर आरोप सिद्ध नही हुआ है लेकिन उनके ऊपर आरोप लगते ही मीडिया उनके खिलाफ खूब जहर उगलने लगती है पर जैसे ही वो निर्दोष बरी हो जाते हैं तो एक मिनट की भी न्यूज मीडिया नही दिखाती है और दूसरी ओर #ईसाई #पादरियों के #बलात्कार के मामले सामने आने पर भी,जुर्म साबित होने पर भी एक मिनट की #न्यूज मीडिया उनके खिलाफ नहीं दिखाती है ।

🚩इसे ये सिद्ध हो जाता है कि #मीडिया भले भारतीय है लेकिन वो काम कर रही है #विदेशियों के #इशारे पर ।

🚩अतः भारतीय सावधान !!

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk

🔺Facebook : https://goo.gl/immrEZ

🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

सावधान!!! भारतवासियों को परोसा जा रहा स्लो प्वॉइजन..!!

सावधान!!! भारतवासियों को परोसा जा रहा स्लो प्वॉइजन..!! 26 मई 2017 आप इस शीर्षक से चौक गयें होंगे कि कैसे हमे स्लो #प्वॉइजन दिया जा...