Tuesday, October 31, 2017

बड़ी खबर : 212 परिवारों ने ईसाई धर्म छोड़कर अपना लिया हिन्दू धर्म

अक्टूबर 31, 2017   www.azaadbharat.org
🚩भारत में भले #वेटिकन सिटी #पैसा देकर पुरजोर #धर्मान्तरण करवा रही हो लेकिन सच छुप नही सकता है, ईसाई धर्म की तो कई महान हस्तियों ने पूरी पोल खोली है ।
🚩फिलॉसफर #नित्शे ने लिखा है कि मैं ईसाई धर्म को एक #अभिशाप मानता हूँ, उसमें आंतरिक विकृति की पराकाष्ठा है । वह द्वेषभाव से भरपूर वृत्ति है । इस भयंकर विष का कोई मारण नहीं । #ईसाईत गुलाम, क्षुद्र और #चांडाल का #पंथ है ।
🚩अमेरिका के तीसरे राष्ट्र

पति थामस जैफरसन ने कहा है कि मैंने पचास और साठ वर्षों के बीच बाइबिल का अध्ययन किया तो तब मैंने यह समझा कि यह किसी पागल का प्रलाप मात्र है ।
🚩#एच.जी.वेल्स लिखते है कि दुनिया की सबसे बड़ी #बुराई है रोमन #कैथोलिक चर्च । 
 🚩#जॉर्ज बर्नार्ड शॉ ने कहा है कि #बाइबिल पुराने और दकियानूसी #अंधविश्वासों का एक #बंडल है । बाइबल को धरती में गाड़ देना चाहिए और प्रार्थना पुस्तक को जला देना चाहिए । 
🚩#डॉ. एनी बेसेन्ट ने लिखा कि मैंने 40 वर्षों तक विश्व के सभी बडे धर्मो का अध्ययन करके पाया कि #हिन्दू धर्म के समान पूर्ण, #महान और #वैज्ञानिक धर्म कोई नहीं है । 
🚩महात्मा गांधी ने बताया है कि हमें #गौमांस #भक्षण और #शराब पीने की #छूट देनेवाला #ईसाई धर्म नहीं चाहिए ।
🚩वो ईसाई धर्म जिसकी निंदा बड़ी-बड़ी हस्तियों ने की है जो सिर्फ 2017 साल पुराना है, उसको महान बताकर सनातन धर्म को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन उनको पता नही है कि जो धर्म रावण और कंस जैसे बड़े राक्षस भी नही मिटा पाये वो आज के पादरी क्या मिटा पायेंगे?
🚩ईसाई पादरी किस तरह से लोगों को बहला फुसला कर उनका धर्म परिवर्तन कराते हैं इसका एक और मामला सामने आया है ।
बहरहाल, उन लोगों की फिर से घर वापसी हो गई है।
🚩गौरतलब है कि ये मामला मध्यप्रदेश झाबुआ वनवासी संत सम्मलेन में दीक्षा कार्यक्रम का है। कभी हिन्दू धर्मं को छोड़कर ईसाई धर्म कबूल कर लेने वाले 212 परिवारों ने एक बार फिर से घर वापसी करते हुए हिन्दू धर्म स्वीकार कर लिया है।
🚩मामला मध्यप्रदेश आदिवासी बाहुल्य जिले #झाबुआ क्षेत्र ग्रामीण अंचल के गांव सेमलिया का है। जहाँ के #212 परिवारों ने लगभग डेढ़ दशक पूर्व हिन्दू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म को अपना लिया था।
🚩अब उन्हीं परिवार ने हाथीपांवा डूंगर के चार मंदिर में हिन्दू रीतिरिवाजों के साथ बाकायदा घर वापसी की औपचारिकता पूरी कर पुनः हिन्दू धर्म को अपना लिया है। इन सभी लोगों की घर वापसी की पूरी औपचारिकता विश्व हिन्दू परिषद् के धर्म प्रसार स्वामी खुमसिह महाराज झाबुआ अलीराजपुर के प्रसार ने पूरी करवाई की।
🚩#खुमसिंह महाराज के मुताबिक इन सभी लोगों ने स्वेच्छा से ईसाई धर्म का परित्याग कर #हिन्दू धर्म को #अपनाया है और इन सभी लोगों का वैदिक रीति-रिवाज के साथ गायत्री परिवार के पंडितों द्वारा रक्षा सूत्र बांधकर हवन यज्ञ में आहूति डालकर, हाथ में नारियल चुनरी लेकर और हनुमान चालीसा का पाठकर पुनः अपने धर्म में शामिल कराया गया है।
🚩आतंकवादियों से भी ज्यादा खतरा इन ईसाई मिशनरियों से है भारत में भोले-भाले हिन्दुओं को बहला-फुसलाकर लालच देकर ईसाई धर्म मे ले जाते है, और इनके आड़े जो भी आते है उनको मीडिया में भारी फंडिग देकर बदनाम करवाया जाता है और राजनेताओं से मिलकर उनपर झूठे केस लगवाये जाते है और जेल भिजवाया जाता है ।
🚩#ईसाई #पादरी छोटे बच्चों-बच्चियों का कितना #यौन #शोषण करते है पकड़े भी जाते है जेल भी जाते है लेकिन मीडिया उनका नही दिखाती क्योंकि मीडिया का एजंडा है वेटिकन सिटी के इशारे पर हिन्दू धर्म को खत्म करने का । इसलिए वो हमेशा हिन्दू साधु-संत जिनके ऊपर षडयंत्र के तहत झूठे आरोप लगाये जाते है उनको ही बदनाम करती है ।
🚩अतः सभी #हिन्दुओं को #सावधान रहना होगा, आपके आस-पास कोई भी धर्मपरिवर्तन करवाता है तो एक होकर कानून के दायरे में रहकर डटकर मुकाबला करना चाहिए, जिससे आगे कोई धर्मपरिवर्तन करवाने की हिमत्त नही करें ।
🚩स्वामी विवेकानंद जी की बात को हमेशा ध्यान में रखे,
स्वामी जी ने कहा था कि हिन्दू समाज में से एक मुस्लिम या ईसाई बने, इसका मतलब यह नहीं कि एक हिन्दू कम हुआ बल्कि हिन्दूसमाज का एक दुश्मन और बढा ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

5 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
    Replies
    1. हिन्दू धर्म विश्व मे जीवन जीने का सर्वोत्तम पथ है !! जगत के सभी समाधान है उसमे!! जिनमे कोई शंका को जगह नहि !! बिखरा हुआ जीवन संभल जाता है!!

      Delete
  2. विश्व में केवल सनातन धर्म ही ऐसा है जो सभी धर्मों का आदर सिखाता है! मांसाहार करने वाले व मदिरा सेवन करने वाले धर्म से सचेत रहने में भलाई है!

    ReplyDelete
  3. No doubt Hinduism the oldest surviving & the most humble religion of the world.

    ReplyDelete
  4. सभी धर्मांतरीत हिंदू समझदार बने तो कितना अच्छा होगा।

    ReplyDelete