Tuesday, October 3, 2017

एक हजार साल से भारत और हिन्दू जिहादी आतंक का शिकार हैं : डीजी बंजारा

अक्टूबर 3, 2017

भारत देश ऋषि-मुनियों का देश है, भारतीय संस्कृति सनातन संस्कृति है और यहाँ बसने वाला हर इंसान हिन्दू ही है, #भारत देश #सोने की #चिड़िया था, विदेशी #जिहादी #आक्रमणकारियों की भारत को लूटने और #भारतीय संस्कृति #मिटाने की हमेशा #साजिश रही है वो आज से नहीं है बल्कि हजार साल से चल रही है ।

पहले लुटेरे #मुगल आये जिन्होंने भारत में 700 साल  राज करके भारत को लूटा, जबरन #धर्मपरिवर्तन करवाया, महिलाओं का #बलात्कर किया, बड़ों व बच्चों का #कत्ल किया, #मन्दिर #तोड़ दिये और मस्जिदें बनाई ।
India and Hindus are victims of Jihadi terror for a thousand years: DG Banjara

बाद में #अंग्रेज आये उन्होंने भी 200 साल तक भारत को लूटा और भारतवासियों पर #अत्याचार किया ये सब होते हुए भी खुशी की बात ये है कि इतना अत्याचार होते हुए भी भारत की संस्कृति मिट नही पाई आज भी भारत में प्राचीन गौरवशाली संस्कृति बची हुई है । 

दुःख की यह बात है कि हजार साल अत्याचार सहने के बाद भी हिन्दू जाति-पाति में बंटा है और #बिकाऊ #मीडिया की बात को सच मानकर कर #भारतीय #संस्कृति के आधार स्तंभ #हिन्दू साधु-संतों के खिलाफ #झूठी खबरों को सच मानकर अपने धर्मगुरुओं की ही खिल्ली उड़ाता है और अपने को आधुनिक समझ रहा है । 

वर्तमान में जिहादी आतंकवाद जेल रहा । भारत को लेकर गुजरात के जांबाज पूर्व आईपीएस पुलिस अधिकारी डीजी वंजारा जी ने ट्वीट किया कि



( भारत में ये जिहादी आतंकवाद कोई आज की समस्या नहीं है, ये हजारों साल पुरानी समस्या है )

आपको बता दें कि यह वही जांबाज #डीजी वंजारा हैं जिन्होंने वर्तमान में प्रधानमंत्री #नरेन्द्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब #आतंकवादियों से #जान #बचाई थी अगर डीजी वंजारा सतर्क नही होते और आतंकवादियों का इनकाउंटर नही करते तो आज इस देश को ऐसे प्रधानमंत्री नही मिलते ।

गुजरात में जब जिहादियों ने आतंक मचाया था, गुजरात में हररोज #हिन्दू-मुस्लिम के #दंगे होते थे, मुस्लिम लतीफ जैसे डॉन बढ़ गये थे हिन्दुओं का जीना मुश्किल हो गया था तब इस वीर जांबाज डीजी वंजारा ने 21 से भी अधिक इन जिहादी आतंकवादियों को इनकाउंटर करके ठिकाने लगा दिया था, गुजरात में आज जितनी शांति है वह श्रेय इन जांबाज पुलिस अधिकारी #डीजी वंजारा जी को ही जाता है ।

गौरतलब है कि #जिहादियों को #रोकने के कारण तत्कालीन #कांग्रेस सरकार ने देशभक्त #वंजारा जी को #षडयंत्र के तहत #फंसाया और नौ साल तक बिना सबूत जेल में रखा।

गुजरात में अभी चुनाव आने वाला है, गुजरात की करोड़ों जनता की निगाहें इन वीर जांबाज डीजी वंजारा जी पर टिकी हैं कि अगले #मुख्यमंत्री #डीजी वंजारा बने यही #अभिलाषा कर रहे हैं क्योंकि वंजारा जी सच्चे देशभक्त हैं, जो जनता और देशहित करने में पीछे कभी नही हटते ।

हजारों सालों से हिन्दुओं के साथ अन्याय हुआ है, आक्रमणकारियों ने भारत का नाश किया है और अब जरुरत है कि हिन्दू एकजुट हों ।
 इतिहास की गलतियों से सीखें और हिन्दू संस्कृति पर हो रहे कुठाराघात को समझें ।

Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment