Tuesday, October 10, 2017

शिव सेना हिन्द के अध्यक्ष निशांत शर्मा ने बताया क्यो भेजा है बापू आसारामजी को जेल

अक्टूबर 10, 2017

🚩चंडीगढ़ : शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष #निशांत शर्मा जी ने अपनी फेसबुक पर #लाइव करके बताया कि #हिन्दू धर्मगुरु #आसारामजी बापू को #क्यों #जेल #भेजा गया..??
उसके पीछे कौन है जो बाहर नही आने देना चाहते..??

🚩आईये जानते है क्या कहा निशांत जी ने :

🚩दोस्तो, मैं निशांत शर्मा,शिव सेना हिन्द का राष्ट्रीय अध्यक्ष, अखाड़ा परिषद द्वारा संत शिरोमणि आसारामजी बापू को जो एक सूची दिखाई है अखाड़ा परिषद ने, कि उनको संत समाज से निष्कासित करते हैं वो एक संत ही नहीं हैं, तो मैं इस विषय पर कुछ बताना चाहता हूँ,कुछ डाटा मैंने इक्कट्ठा किया है ।
Shiv Sena Hind President Nishant Sharma told that why Bapu Asaramji was sent to jail

🚩सबसे पहली बात मैंने आसारामजी बापू का कोई नाम नहीं ले रखा है। मेरा एक ही काम है सनातन धर्म की रक्षा के लिए जो भी व्यक्ति काम करे उसके साथ खड़े रहना ।

🚩दोस्तो, अगर हम बात करें उनके द्वारा किये हुए कार्यों की तो 3-4 लाख लोगों में संतजी (संत आसाराम बापू) ने आदिवासी क्षेत्रों में योजना चलाई है "भजन करो, भोजन करो और रोजी पाओ" जिसमें सारा दिन आप भजन करो भोजन करो और शाम को 60 रुपया लो,ताकि जो #ईसाई मिशनरियाँ हैं वो आपका #धर्मान्तरण न करा सके । क्योंकि झारखंड छत्तीसगढ़ के जो इलाके थे, लाखों लोग #धर्मान्तरित हो चुके थे । उन्होंने #बापूजी की #प्रेरणा से घर #वापसी की । जिसे पॉप सहित कई ईसाई मिशनरियों को बहुत ज्यादा मुसीबत आ गई थी । वैसे भी सदियों से चलता आ रहा है कि हमारे जो ऋषि-मुनि संत जो धर्म की रक्षा के लिए हमारे भारत वर्ष की रक्षा के लिए कार्य करते हैं उनके ऊपर मुसीबतें आती ही आती हैं । मैं पूछना चाहता हूँ कि जिन्होंने कहा है ये संत नहीं हैं क्या उन्होंने उन्हें संत की उपाधि दी थी?

🚩हम लोगों को आपस में लड़ाकर ये ईसाई मिशनरियां ताकत को इक्कट्ठा कर रही है ।

 


🚩दोस्तो, 14 फरवरी को जहाँ लड़के-लड़कियां पश्चिमी सभ्यता के आधार पर अश्लीलता की कगार पर उतर रहे थे तो संतजी ने "#मातृ-पितृ पूजन दिन" बनाया । जो कि #14 फरवरी के दिन करोड़ो लोग अपने #माता-पिता की #पूजा करते हैं, उनके नेतृत्व में कोटि #गौशालाएं चल रही हैं, कितने ही #गुरुकुल चल रहे हैं, जिसमें ऐसे विद्यार्थी पढ़ रहे हैं जो किसी कारणवश पैसों के कारण या कई जगह शिक्षा नहीं ले पाते वो गुरुकुल में निःशुल्क पढ़ रहे हैं ।

🚩सैंकड़ो #हजारों #कन्याओं के #रोजगार के लिए #सिलाई गुणाई अनेक कॉर्सेस शुरू करवाए । जगह-जगह जब किसी संत के ऊपर कोई Allegation लगा तब उन्होंने आवाज उठाई, मैं कहता हूँ ऐसा कोई भी कार्य नहीं है जो उन्होंने सनातन धर्म के विरुद्ध किया है । जो #मामला उनके ऊपर दर्ज हुआ है वो सारा का सारा उस समय की #सरकार ने #ईसाई #मिशनरियों के #इशारे पर #किया है ।

🚩और रही बात मीडिया की, मैं बोलना नहीं चाहता परन्तु RTI से ये बात पता चला है कि उनके खिलाफ ज्यादातर जो न्यूज चली है उनका पैसा ईसाई मिशनरियों ने दिया है ।

🚩आज बड़े दुःख की बात है कि संत आसारामजी बापू जैसे संत इस (81वर्ष) उम्र में जेल में सजा काट रहें है । वो माल्या जैसे जिन पर हजारों लोगों के ऑन रेकॉर्ड है उनको विदेशो में बुलाया जाता है । बापूजी पर अभी तक जितने केस हैं ज्यादातर केसों में संतजी सबमें बरी हुए है ।

🚩जेल में मैं भी रहकर आया हूँ । पता कीजिए जेल में रहना कितना मुश्किल है और वो भी नाजायज केसों में ।

🚩मैं डेटा के आधार पर बोलता हूँ जो मैंने इक्कठा किया है :-

🚩1). जो #अनाथालयों में सेवाकार्य बापूजी ने बाल संस्कार केंद्र खोले #17000 से अधिक #बाल संस्कार केंद्रों में विद्यार्थी पढ़ रहे हैं ।

🚩2). #युवाधन सुरक्षा अभियान द्वारा विद्यार्थियों,
 युवाओं में लाखो की संख्या में #दिव्य-प्रेरणा प्रकाश पुस्तकें बाँटी गई । साथ ही हजारों युवाओं के ऐसे कार्य आयोजित कराए गए जिससे उन्हें रोजगार मिले ।

🚩3). #युवासेवा संघ इसके द्वारा भारत भर में संस्कार सभा चलाई गई जिसमें हजारों की संख्या में युवा संगठन से जुड़कर अपना #सर्वोदय #विकास कर रहे हैं ।

🚩4). आश्रम द्वारा नौ बड़ी गौशालाओं का संचालन किया जा रहा है । त्रेतालिस (43) छोटी #गौशालाओं का संचालन किया जा रहा है । 

🚩5). कत्लखाने ले जानेवाली हजारों गौमाताओं की सेवा की जा रही है । मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र में गौशालाएं चल रही है ।

🚩6). #छाछ वितरण और #जल प्याऊ सेवा भी इन्होंने की ।

🚩7).बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन या अन्य स्थलों में ठंडे #पानी की हजारों जगह भी इनकी #सेवा चल रही है ।

🚩8). जो इनके आश्रमों द्वारा सेवा की चाहे नागपुर की या भुज के #भूकंप की हो, गुजरात में #अकाल हो, उड़ीसा और गुजरात में आई #बाढ़ हो, #सुनामी का महा #तांडव हो, आश्रम द्वारा सभी जगह #सेवाएं की गई । 

🚩9). इनके द्वारा सांस्कृतिक यात्राएं भी की गई। वातावरण में #सात्विकता आये, पवित्रता लाने के लिए भारतभर में #हरिनाम संकीर्तन यात्रा,सभा का आयोजन किया गया ।

🚩10). #चिकित्सा सेवा में भी आश्रम पीछे नहीं है । #होम्योपैथी चिकित्सा ऑक्फशन ग्रामीण इलाकों में जो असहाय थे वहाँ फल, दूध, दवाई अभी भी बाटें जाते हैं ।

🚩मैने ये सारा डेटा न्यूज पेपर से पढ़ा है जो कटिंग मैंने रखी है ।

🚩ऐसे व्यक्ति को इन्होंने जेल में डाल रखा है । अब आप ही जाइये आप ठीक कहते है न्यायपालिका पर भरोसा होना चाहिए । परंतु ये यकीन भी होना चाहिए जो ये समय बेकार हो रहा है उनका, जिनकी सनातन धर्म को जरूरत है उस समय का क्या किया जाएगा ??

🚩तो ये सभी बातें बताने का मतलब ये है कि जो ईसाई मिशनरी द्वारा संत श्री आसारामजी बापू के बारे में दुष्ट प्रचार किया जा रहा है अखाड़ा परिषद द्वारा उन्हें निकाले जाना ये हम सबको आपस में #लड़ाने की बहुत बड़ी #साजिश है । इसके लिए हम सबको इक्कठा होना पड़ेगा ।

🚩आज मैं एलान करता हूँ बहुत ही जल्द पूरे भारत में हम राष्ट्रपति मोदीजी के नाम पर हजारों नहीं, लाखों नहीं, करोड़ो लोगों की हस्ताक्षर अभियान भी शुरू करवाएंगे क्योंकि किसीको अधिकार नहीं है ऐसे लोग जिन्होंने शराबियों को महामंडलेश्वर की उपाधि दे दी, ऐसे लोग ऐसे संत महाराज जी को कहते है अखाड़ा से निकाल दिया । 
कितना हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है ??

🚩तो मैं सभी से विनंती करूँगा कि संत आसारामजी बापू को छुड़वाने के लिए जो भी प्रयास किये जाए अपने अपने स्तर पर करें। क्योंकि जिन्होंने लाखों करोड़ो लोगों का धर्मातरण से घर वापसी करवाई हो ईसाई मिशनरियों के लिए ये बहुत बड़ी मुसीबत थी ।

🚩संत आसारामजी बापू को जो करना था कर दिया!
 जो समाज के भले के लिए करना था कर दिया!
 कुछ हमारी भी जिम्मेदारी बनती है । 

🚩हम सनातनियों की भी जिम्मेदारी बनती है कि हम उनके लिए कुछ करें । 
नहीं तो वो दिन दूर नहीं है आज सभी जगह चिल्ला रहे है । 

🚩जो ये महोन्दर सवार रहें है प्रदेशों से वो चीन क्यों न हो या मुसलमान चीन क्यों नहीं चले जाते ?
 ऐसे ही विदेशी ताकतें हमें दबाती रहेंगी... दबाती रहेंगी.. 

🚩और हमें राम मंदिर के नाम पर बुद्धू बनाया जाएगा । हमें धारा जो कश्मीर में लगी है उसके बारे में बुद्धू बनाया जाएगा । और जो-जो संत सनातन धर्म के नाम पर काम करते हैं। अभी साध्वी प्रज्ञा ठाकुरजी जो बरी होकर आए हैं । जो इतने वर्ष जो जेल में काटे कौन उनका जिम्मेदार है ? 
असीमानंद जी जो बरी हुए कौन उनका जिम्मेदार है ?
 इन्होंने तो असीमानंदजी को कह दिया संत नहीं है । जिसने कई वर्ष जेल में काट दिया ।
आज बरी हुए पर इन लोगों को जेल में रखने के पीछे कारण क्या था ?

🚩एक ही कारण था...

🚩एक ही कारण... इन्होंने धर्मातरण के खिलाफ आवाज़ उठाई । 
इन्होंने #विदेशी ताकतों के #खिलाफ #आवाज़ उठाई । इन्होंने सनातनी प्रथा को आगे लाने की कोशिश की तो ये सब इनके दुश्मन बन गए । 

🚩अगर आपको मेरे विचार ठीक लगे तो शेयर करें और हम हिन्दू हस्ताक्षर अभियान शुरू करने जा रहें है जिसमे पूरा का पूरा सहयोग करें ।

- शिव सेना हिन्द राष्ट्रीय अध्यक्ष, निशांत शर्मा (चंडीगढ़)


🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment