Wednesday, February 23, 2022

मोदीजी से टी राजा सिंह ने की अपील- छोड़ दीजिये आशाराम बापू को

20 जून 2021

azaadbharat.org


गौरक्षा के प्रति एवं धर्मसेवा के प्रति कई वर्षों से मेरी रुचि रही है, कई वर्षों से मैं लगातार कार्य करता आ रहा हूँ। हमारी जो हिन्दू संस्कृति है उसका सर्वनाश करने के लिए एक तरफ से इस्लामी लोग व एक तरफ से ईसाई लोग प्रयास कर रहे हैं- इन दोनों ओर से हमारी संस्कृति का सर्वनाश किया जा रहा है और उसके ज्यादातर जिम्मेदार हम लोग भी हैं क्योंकि अगर हम हमारी संस्कृति को बचाने के लिए कार्य करेंगे तो ही हमारी संस्कृति बचेगी।- यह बात तेलंगाना राज्य के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री टी. राजासिंह ने कही।



https://youtu.be/ey9TN4UYwvk


उन्होंने आगे कहा कि मैं तो संत आशारामजी बापू के चरणों को प्रणाम करता हूँ  क्योंकि बापूजी ने हमारी संस्कृति की रक्षा के लिए कई गुरुकुलों व स्कूलों का निर्माण किया है। मैं तो मेरे सारे हिन्दू भाई-बंधुओं को यही प्रार्थना करूँगा कि अगर आप चाहते हो- धर्म की रक्षा हो, अगर आप चाहते हो- संस्कृति की रक्षा हो तो कोई अपने बच्चों को क्रिश्चियन स्कूल में ना डाले, किसी कान्वेंट स्कूल में न डाले। जहाँ पर हमारी हिन्दू संस्कृति के विषय में बताया जाता है वहाँ अपने बच्चों को डाले।

ये मैं सबसे प्रार्थना करना चाहता हूँ और साथ ही आज बड़े दु:ख के साथ मुझे ये कहना पड़ रहा है कि धर्म की रक्षा के लिए एवं धर्मातरण को रोकने के लिए संत आशाराम बापूजी ने कार्य किये हैं। कांग्रेस की सरकार के समय पर सोनिया गांधी एवं उनके सभी सहयोगी गणों ने एक षड्यंत्र रचा क्योंकि लोग हिन्दू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना रहे थे पर जहाँ-जहाँ संत आशारामजी बापू गए वहाँ लाखों की संख्या में ईसाई बने हिंदुओं की पूर्ण रूप से  घरवापसी कराई और हिन्दू धर्म की महिमा बताई।


उन्होंने आगे बताया कि यह सब सोनिया गांधी से देखा न गया कि जो हिन्दु पूरी तरह से कन्वर्ट हो चुके थे, धर्मांतरित हो चुके थे, उन्होंने संत आशारामजी बापू के सत्संग से फिर से हिन्दू धर्म अपना लिया। इससे उसकी सीट खतरे में आ गई और कांग्रेस की मिलीभगत ने संत आशारामजी बापू को इस गंदे केस में फंसाया। जिससे उन्हें कुछ लेना देना नहीं, ऐसे केस में आशारामजी बापू को फंसाया गया।


टी राजा सिंहजी ने आगे बताया कि  आशारामजी बापू जेल में हैं। ठीक है, उस समय कांग्रेस की सरकार थी। सोनिया गांधी की सरकार थी। उन्होंने षड्यंत्र करके फंसाया। लेकिन अभी तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। और मैं भारतीय जनता पार्टी का विधायक होने से पहले एक हिन्दू हूँ। मेरा संकल्प है- साधु संतों की रक्षा करना, हिन्दू संतों का मान सम्मान करना; अगर साधु संतों को किसी प्रकार की कठिनाई आये तो यथाशक्ति मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा। सबसे पहले हमारा यही कर्तव्य है।


टी राजा सिंहजी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मैं हमारे नरेन्द्र मोदीजी से यही निवेदन करना चाहता हूँ कि संत आशारामजी बापू और उनके बेटे, जो उस केस में इंवॉल्व नहीं हैं वो आज जेल में हैं। हमारे साधु संत जेल में हैं। केस में कुछ दम नहीं है, सिर्फ केस को लंबा खीचना, बापूजी का मनोबल तोड़ना- ऐसा षड्यंत्र रचा जा रहा है। मुझे विश्वास है कि निर्दोष आएंगे हमारे आशारामजी बापू।


🚩राजा सिंह जी का अनुयायियों को संदेश :-


संत आशारामजी बापू के भक्तों को मैं एक निवेदन करना चाहता हूँ, प्रणाम करना चाहता हूँ उनके चरणों को, आप बस संतुलन न खोइये, संगठित रहिये, बुरा समय बस खत्म हो चुका है, अच्छा समय अब आने वाला है।


जिस प्रकार से साध्वी प्रज्ञा सिंह बिना किसी केस के, बिना किसी आरोप के, 9.5 साल बाद जेल से रिहा हो चुकी हैं उसी प्रकार से हमारे आशारामजी बापू निर्दोष साबित होंगे और फिर से वो हमारे बीच आएंगे, सबको आशीर्वाद देंगे।


भगवान से प्रार्थना कीजिए। भक्ति में बहुत शक्ति होती है, साधना में बहुत शक्ति होती है, भगवान से बस प्रार्थना कीजिए कि संत आशारामजी बापू जल्द से जल्द जेल से छूट जाएं।


https://youtu.be/2M-_SKDpB4U


गौरतलब है कि इससे पहले मीडिया से बातचीत करते समय राजा सिंह ने कहा था कि आज हमारे नरेन्द्र मोदीजी की हिंदुत्ववादी सरकार है, लेकिन दुर्भाग्य की बात ये है कि हमारी सरकार आने के बाद भी आज संत आसारामजी बापू अंदर हैं। अब बहुत हो चुका संत आसारामजी बापू को जेल से बाहर लाने की आवश्यकता है। देश को ऐसे संत के मार्गदर्शन की आवश्यकता है।


Official  Links:

Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

facebook.com/ojaswihindustan

youtube.com/AzaadBharatOrg

twitter.com/AzaadBharatOrg

.instagram.com/AzaadBharatOrg

Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment